Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

100 से ज्यादा चोरी कर चुके 4 बांग्लादेशी गिरफ्तार, भारत में अवैध तरीके से रहकर वारदातों को दे रहे थे अंजाम

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल। हरियाणा से लेकर राजस्थान के कई इलाकों में चोरी की वारदातों को दे चुके हैं अंजाम।

100 से ज्यादा चोरी कर चुके 4 बांग्लादेशी गिरफ्तार, भारत में अवैध तरीके से रहकर वारदातों को दे रहे थे अंजाम
X

क्राइम न्यूज

देश की राजधानी दिल्ली समेत दूसरे राज्यों में सेंधमारी कर 100 से ज्यादा चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक बांग्लादेशी गिरोह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी का सामान बरामद करने के साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं पता चला कि गिरफ्त में आए चारों आरोपी चोरी छिपकर बांग्लादेश से आकर भारत में रह रहे थे।

दिल्ली क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के अनुसार, बुधवार को पुलिस टीम ने रफीक लश्कर (33) मोहम्मद सलीम (26), अजीजुल रहमान (25) और मोहम्मद रजाक (36) नाम के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी बांग्लादेशी नागरिक हैं एवं अवैध रूप से भारत में छिपकर रह रहे हैं। इतना ही नहीं आरोपी यहां चोरी और लूट जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे थे। आरोपी बहुत ही आसानी से रुपया कमाने के लिए अपराध की वारदात को अंजाम देते थे।

इन जगहों पर अब तक कर चुके हैं करीब 100 से ज्यादा चोरी

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने हरियाणा के फरीदाबाद, जोधपुर, औरंगाबाद, गुलबर्गा, वापी, बेंगलुरु, पुणे और मुम्बई समेत देशभर में 100 से अधिक चोरियों करने का अपराध स्वीकार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वे हथियार एवं घर में सेंधमारी के औजार लेकर जाते थे। वारदात को अंजाम देते समय जब कोई जग जाता था तो वे उसे बंधक बना लेते थे। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) शिवेष सिंह ने कहा कि सोमवार को एक गुप्त सूचना मिली कि ये सेंधमार सिरी फोर्ड रोड पर अरूण जेटली पार्क में इकठ्ठा होंगे और वे हौजखास में चोरी कर सकते है। हमारी टीम ने छापा मारा और मौके से चारों आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस के अनुसार, उनके पास से एक देशी पिस्तौल, दो पुशबटन चाकू,पांच कारतूस, सेंधमारी में इस्तेमाल आने वाले औजार जब्त किये गये। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story