Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: तिहाड़ जेल में फिर से खूनी झड़प, दो कैदी बुरी तरह घायल, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Delhi Crime: घायलों की पहचान सुमित दत्त और कालू के रूप में हुई है। पुलिस ने (Delhi Police) हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। जेल अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि शनिवार शाम दो-तीन कैदियों के बीच झगड़ा हो गया। वे एक-दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला किया था। जिसमें दो कैदियों को चोटें आईं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Delhi News: तिहाड़ जेल में बड़ा एक्शन, इस मामले में 30 अधिकारी निलंबित, 3 की गई नौकरी
X

तिहाड़ जेल में बड़ा एक्शन

Delhi Crime दिल्ली के तिहाड़ जेल (Tihar Jail) से आए दिन झड़प (Bloody Clash) की खबरें सामने आ रही है। आज भी एक मामला सामने आया है। यहां दो कैदियों (Two Prisoners) खूनी झड़प हो गई जिसके बाद दो घायल (Two Badly Injured) हो गए है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों की पहचान सुमित दत्त और कालू के रूप में हुई है। पुलिस ने (Delhi Police) हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। जेल अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि शनिवार शाम दो-तीन कैदियों के बीच झगड़ा हो गया। वे एक-दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला किया था। जिसमें दो कैदियों को चोटें आईं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना जेल नंबर 3 के अंदर हुई। जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बुरी तरह से चोट आई। दो कैदियों को अस्पताल भेजा गया है। इलाज के बाद दोनों जेल लौट आए। अधिकारी ने बताया कि पुलिस को शनिवार को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल से सूचना मिली कि केंद्रीय जेल तीन के वार्ड नंबर 2 में बंद सुमित दत्त नाम के एक विचाराधीन कैदी को वहां भर्ती कराया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल कैदी ने पुलिस को बताया कि साथी कैदियों कालू और बिलौटा ने जेल के भीतर उसपर धारदार हथियारों से वार किया। अधिकारी ने बताया कि दत्त की जांघ, पेट और पसलियों में चोटें आई हैं। उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। कैदी बृजेश उर्फ कालू की भी जांघ पर चाकू से वार किया गया था और उसे भी उसी अस्पताल भेज दिया गया था। पुलिस ने कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Next Story