Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच खूनी संघर्ष, एक की मौत, सुशील कुमार ने दी ये प्रतिक्रिया

Delhi Crime: इस झगड़े को लेकर ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार ने भी अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा कि देर रात हुई इस झगड़े में हमारे पहलवान शामिल नहीं थे। हमने इस बारे में पुलिस अधिकारियों को सूचित कर दिया है कि कुछ अज्ञात लोग हमारे स्टेडियम परिसर में घुस आए और झगड़ा किया। इस घटना से हमारे स्टेडियम का कोई संबंध नहीं है।

छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड मामला:  लुकआउट नोटिस के बाद अब सुशील कुमार के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी
X

छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड मामला

Delhi Crime दिल्ली में पहलवानों के बीच खूनी संघर्ष (Bloody Clash) देखने को मिला है। मॉडल टाउन (Model Town) इलाके में स्थित छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में बीती रात पहलवानों (Wrestler) के बीच लड़ाई का मामला सामने आया है। इस झड़प में कई लोग घायल हो गए। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जबकि एक पहलवान की इलाज के दौरान मौत (One Killed) हो गई है।

इस मामले में पुलिस (Delhi Police) ने हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक पहलवान की पहचान सागर के रूप में हुई है। ये सारा मामला स्टेडियम में लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गया। जिसके आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है। वहीं इस झगड़े को लेकर मशहूर पहलवान सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) ने भी प्रतिक्रिया दी है।

बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच जबरदस्त लड़ाई का मामला सामने आया। ये लड़ाई क्यों हुई इस बात का पता नहीं चल सका है। इस घटना में कई पहलवान घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनमें से एक पहलवान की मौत हो गई। दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों को पकड़ने में जुट गई है।

वहीं, इस झगड़े को लेकर ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार ने भी अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा कि देर रात हुई इस झगड़े में हमारे पहलवान शामिल नहीं थे। हमने इस बारे में पुलिस अधिकारियों को सूचित कर दिया है कि कुछ अज्ञात लोग हमारे स्टेडियम परिसर में घुस आए और झगड़ा किया। इस घटना से हमारे स्टेडियम का कोई संबंध नहीं है।

Next Story