Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: पानी को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी झड़प, आरोपी ने दो भाइयों के पेट में मारी कैंची, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Delhi Crime: पुलिस (Police Investigate Matter) ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस (Delhi Police) उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। सीसीटीवी कैमरों (CCTV Footage) की फुटेज से मामले की जांच की जा रही है।

Delhi Crime: पानी को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी झड़प, आरोपी ने दो भाइयों के पेट में मारी कैंची, पुलिस मामले की जांच में जुटी
X

पानी को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी झड़प

Delhi Crime दिल्ली के जाफराबाद इलाके (Jaffrabad Locality) में पीने के पानी को लेकर हुए विवाद (Bloody Clash) में दो पक्षों के बीच खूनी झड़प देखने को मिली है। यहां एक युवक ने दो सगे भाइयों पर कैंची (Accused Stabbed Two Brothers With Scissors) से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले सोते हुए भाई के मुंह पर सिलाई मशीन फेंक कर मारी। इसके बाद पीड़ित शोर मचाया तो आरोपी ने उसके पेट में कैंची मार दी। इसके बाद पीड़ित का भाई बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उस पर भी कैंदी से हमला कर दिया। दोनों घायल भाइयों की पहचान आरिफ और दानिश के रूप में हुई है। पुलिस (Police Investigate Matter) ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस (Delhi Police) उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। सीसीटीवी कैमरों (CCTV Footage) की फुटेज से मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, दोनों भाइयों को घायल करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। गंभीर हालत में आरिफ और उसके भाई दानिश को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि गांव सीसई, शेरगढ़, बरेली निवासी दानिश (20) अपने बड़े भाई के साथ जाफराबाद के भगतान मोहल्ला में रहता है। दोनों सिलाई का काम करते हैं और कारखाने में ही सोते हैं। इनके बराबर वाले कमरे में आसिफ नामक एक दूसरा युवक भी रहता है।

आरोप है कि मंगलवार को आरिफ कमरे पर सोया हुआ था। उसी दौरान आसिफ कमरे पर आया और उसने वहां पड़ी पीने के पानी की बोतल उठा ली। आरिफ ने पानी ले जाने से मना किया। उसका कहना था कि रात को वह क्या पियेगा। दोनों के बीच कहासुनी होने लगी तो बाकी लोगों ने मामला शांत करवा दिया। लेकिन बाद में आसिफ ने दोनों भाइयों के ऊपर हमला कर दिया और फरार हो गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।

Next Story