Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: बाइक सवार बदमाशों ने बुजुर्ग महिला से की लूटपाट, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

Delhi Crime: पुलिस ने कहा कि पर्स, मोबाइल फोन और परिचय पत्र सहित लूटी गईं सभी चीज और घटना में इस्तेमाल किया गया स्कूटर बरामद कर लिया गया है। वहीं मामले दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि महिला की बेटी ने शनिवार रात उन्हें उनके घर के सामने छोड़ा था

Delhi Crime: बाइक सवार बदमाशानें ने बुजुर्ग महिला से की लूटपाट, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार
X

बाइक सवार बदमाशानें ने बुजुर्ग महिला से की लूटपाट

Delhi Crime दिल्ली में बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। लूटपाट, स्नेचिंग और चोरी की घटना आम हो गई है। पुलिस (Delhi Police) भी इन बदमाशों पर अंकुश लगाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। इस बीच, दिल्ली के सीआर पार्क इलाके (CR Park Localities) में महिला से लूटपाट करने की खबर सामने आई है। इस महिला से बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट की। यह घटना महिला के घर के सामने ही हुई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस घटना के संबंध में तीन लोगों को गिरफ्तार (Three Arrested) किया गया है।

पुलिस ने कहा कि पर्स, मोबाइल फोन और परिचय पत्र सहित लूटी गईं सभी चीज और घटना में इस्तेमाल किया गया स्कूटर बरामद कर लिया गया है। वहीं मामले दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि महिला की बेटी ने शनिवार रात उन्हें उनके घर के सामने छोड़ा था। महिला जब अपने थैले से घर की चाभी निकाल रही थीं तो तभी एक व्यक्ति आया और उनका थैला लेकर भाग गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं, लूट का सामान लेने वाले एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है। एक अन्य मामले में दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में सेना के एक जवान से भी लूटपाट करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान राजीव कुमार (28) और उमेश (22) उत्तर प्रदेश के रहने वाले के तौर हुई हैं। पुलिस को इस लूटपाट के बारे में 13 अप्रैल को शिकायत मिली थी। शिकायतकर्ता सेना के जवान तंवर राज सिंह ने बताया कि वह बस से राजस्थान में अपने गांव गुंडी से पंजाब के डप्पर जा रहा था।

Next Story