Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: बाइक सवार बदमाशों ने की ठांय-ठांय, परिवार से रंगदारी वसूलने का आरोप, एक गिरफ्तार

Delhi Crime: बदमाशों ने गाेली चलाकर रंगदारी के मकसद से उनको डराने का प्रयास कर रहे थे। इस मामले में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान विशाल (29) के तौर पर की गई है। वहीं एक बदमाश फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस दबिशें डाल रही है।

मकान मालिक से बदला लेने के लिए किरायेदार बने कुख्यात बदमाश, 80 लाख रुपए की मांगी फिरौती, फिर...
X

मकान मालिक से बदला लेने के लिए किरायेदार बने कुख्यात बदमाश

Delhi Crime दिल्ली में मंगलवार सुबह जबरन वसूली (Extortion) का मामला सामने आया है। यहां बाइक सवार दो बदमाशों (Bikers Criminal) ने एक घर के बाहर ताबड़तोड़ गालियां (Firing) चलाई। क्योंकि वे रंगदारी के मकसद से उनको डराने का प्रयास कर रहे थे। इस मामले में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार (One Arrested) किया है। जिसकी पहचान विशाल (29) के तौर पर की गई है। वहीं एक बदमाश फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस दबिशें डाल रही है।

जानकारी के मुताबिक, दक्षिण पश्चिम दिल्ली के झरेड़ा गांव में सुबह करीब सात बजे गोलीबारी की सूचना मिली। पुलिस की एक टीम ने परिवार से मिलने पहुंची और 48 वर्षीय सुभाष और उसकी पत्नी बबीता से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि 15 दिन पहले खुद को विशाल उर्फ मक्खन बताने वाला एक व्यक्ति अपने दो साथियों के साथ उसकी (सुभाष की) अनुपस्थिति में उसके घर आया और उसने लालू भाई उर्फ जमुना प्रसाद की बबीता से फोन पर बात कराई। सुभाष ने आरोपलगाया कि जमुना प्रसाद ने उसकी पत्नी बबीता से 'प्रोटेक्शन मनी' देने को कहा और नहीं देने पर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को जमुना प्रसाद और विशाल एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और शिकायतकर्ता के घर पर दो राउंड गोलियां चलाई। पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपश्चिम) आई पी सिंह ने बताया कि आरोपी विशाल को पकड़ लिया गया है और फोरेंसिक व जिला अपराध शाखा की टीमों ने मौका मुआयना किया है। पुलिस के अनुसार घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है।

Next Story