Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: ASI के बेटे का हत्यारा मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपी के घुटने में मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

पुलिस और बदमाश के बीच कई राउंड फायरिंग हुई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पर तीन गोलियां चलाई जिसमें एक गोली उसके घुटने में लग गई और वह घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने हिरासत में लेकर उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोपी की पहचान अनिल जून के रूप में की गई है। वहीं, एक आरोपी अभी फरार है।

Delhi Crime: ASI के बेटे का हत्यारा मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपी के घुटने में मारी गोली, अस्पताल में भर्ती
X

ASI के बेटे का हत्यारा मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

Delhi Crime दिल्ली में कुछ दिनों पहले पैसों के विवाद में एक सहायक उप निरीक्षक अधिकारी (Delhi Police ASI) के बेटे की हत्या (Son Murder) कर दी गई थी। जिसके दो आरोपियों को गिरफ्तार (Accused Arrested) किया गया था। वहीं आज इस मामले में मुख्य आरोपी को दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ (Encounter) के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस और बदमाश के बीच कई राउंड फायरिंग हुई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पर तीन गोलियां चलाई जिसमें एक गोली उसके घुटने में लग गई और वह घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने हिरासत में लेकर उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोपी की पहचान अनिल जून के रूप में की गई है। वहीं, एक आरोपी अभी फरार है।

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) शंकर चौधरी ने बताया कि इस महीने की शुरुआत में दिल्ली पुलिस में एएसआई देवेंद्र के बेटे ताकेश की पैसों के लेने के विवाद में हत्या कर दी गई थी। वहीं, इस हत्‍याकांड के बाद नजफगढ़ निवासी भूपेंद्र और अनीता को गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन 15 अक्टूबर की रात द्वारका सेक्टर-23 इलाके में पुलिस ने आरोपी अनिल जून को रोकने की कोशिश की लेकिन वह भागने के लिए पुलिस पर फायरिंग करने लगा। इसके जवाब में पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की।

2 हजार रुपये के लिए की गई थी हत्या

दिल्ली पुलिस में एएसआई देवेंद्र के बेटे ताकेश ने अनीता से 2 हजार रुपये उधार लिये थे। जबकि अनिल जून और अनीता भारी ब्याज के साथ राशि वापस करने के लिए उसे परेशान कर रहे थे। इसके बाद अनीता ताकेश को जून के घर ले गई, जिसने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि अनिल जून और विकास नाम के दो आरोपी फरार हो गए थे।

Next Story