Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: वसंत कुंज में व्यक्ति ने पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी दी जान, जानें क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, मृतक परिवार ओडिशा का रहने वाला है। घटना गुरुवार देर रात की बताई जा रही है। पति ने पत्नी के सिर पर किसी भारी चीज से वार किया था। जिसके कारण पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। फिर पति जाहिद अली ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक दंपति के किशोर बेटे ने पड़ोसी की मदद से पुलिस को जानकारी दी।

Delhi Crime: वसंत कुंज में व्यक्ति ने पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी दी जान, जानें क्या है पूरा मामला
X

यूपी के बहराइच में पति पर पत्नी की हत्या करके शव को नहर में बहाने का आरोप। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Delhi Crime दिल्ली के वसंत कुंज में हत्या और आत्महत्या (Suicide And Murder) की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। यहां इस दिल दहला देने वाली घटना से लोग भी हैरान हो रहे है। क्योंकि यहां कथित तौर पर एक बुजुर्ग ने अपनी पत्नी (Husband And Wife) की निर्मम हत्या की उसके बाद खुदने भी आत्महत्या कर ली। मृतको की पहचान जाहिद अली (61) और उनकी पत्नी नाजनीन (53) के तौर पर हुई है। पुलिस (Delhi Police) ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक परिवार ओडिशा का रहने वाला है। घटना गुरुवार देर रात की बताई जा रही है। पति ने पत्नी के सिर पर किसी भारी चीज से वार किया था। जिसके कारण पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। फिर पति जाहिद अली ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक दंपति के किशोर बेटे ने पड़ोसी की मदद से पुलिस को जानकारी दी। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि पति-पत्नी के बीच काफी दिनों से किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था।

इसके चलते उनमें अक्सर झगड़े भी होते थे। इसी बीच गुरुवार देर रात जाहिद ने नाजनीन की हत्या करने के बाद फांसी लगा ली। वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स घटनास्थल से सबूत जुटाने के साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों से भी पूछताछ कर रही है। वारदात की असल वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगी।

Next Story