Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: मोती नगर से हिस्ट्रीशीटर को किया गया गिरफ्तार, ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल जीतने के साथ टीवी शो में ले चुका भाग

Delhi Crime: इसकी पहचान सूरज उर्फ फाइटर के रूप में हुई है। यह अपराधी नेशनल लेवल पर ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल जीतने के अलावा कई टीवी शोज में भाग ले चुका है। इनके पास से चोरी के 55 मोबाइल और एक पिस्टोल बरामद की गई है। पूछताछ में आरोपी ने जुर्म को कबूल किया है।

Delhi Crime: मोती नगर से हिस्ट्रीशीटर को किया गया गिरफ्तार, ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल जीतने के साथ टीवी शो में ले चुका भाग
X

मोती नगर से हिस्ट्रीशीटर को किया गया गिरफ्तार

Delhi Crime दिल्ली में कई वारदातों को अंजाम देने वाला अपराधी पुलिस (Delhi Police) के हत्थे चढ़ा है। दिल्ली पुलिस को मोती नगर (Moti Nagar) से ये कामयाबी मिली है। यहां से एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार (Accused Arrested) किया है। जिसने दिल्ली में 30 से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है। इसकी पहचान सूरज उर्फ फाइटर के रूप में हुई है। यह अपराधी नेशनल लेवल पर ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल जीतने के अलावा कई टीवी शोज में भाग ले चुका है। इनके पास से चोरी के 55 मोबाइल और एक पिस्टोल बरामद की गई है। पूछताछ में आरोपी ने जुर्म को कबूल किया है।

जानकारी के मुताबिक, सूरज उर्फ फाइटर दिल्ली के उत्तम नगर का रहने वाला है वह इससे पहले विभिन्न थानों में दर्ज 30 से अधिक आपराधिक मामलों में शामिल रहा है। सूरज ने अरबिंदो कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। वह ताइक्वांडो में दो बार राष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता है। सूरज ने टीवी शो में भी भाग लिया और फिर शीर्ष 50 प्रतियोगियों में शामिल रहा था।

दिल्ली पुलिस के एएसआई नरेंद्र, कॉन्स्टेबल राजेंद्र ने सूरज उर्फ फाइटर नाम के हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है। उसने मोबाइल फोन छीनने, ढाई किलो सोना लूटने की बात कबूली है। दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में विशेष रूप से पश्चिम, बाहरी, मध्य, उत्तरी जिलों में 100 से अधिक स्नैचिंग करने की बात कबूल की। पुलिस ने बताया कि आरोपी से अभी पूछताछ की जा रही है। वहीं मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Next Story