Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में मानवता शर्मसार- 9 साल की बच्ची का रेप! मौत के बाद पुजारी ने जबरन किया ये काम

ओल्ड नांगल में पीड़ित परिवार श्मशान घाट के सामने रहता है। लगभग बच्ची शाम के वक्त वहां पानी पीने गई थी। थोड़ी देर बाद श्मशान के पुजारी के कुछ लोग आकर पीड़ित परिवार को बताया है कि बच्ची की करंट लगने से मौत हो गई है और हमने बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया है।

दिल्ली में मानवता शर्मसार- 9 साल की बच्ची का रेप! मौत के बाद पुजारी ने किया जबरन अंतिम संस्कार
X

दिल्ली में मानवता शर्मसार- 9 साल की बच्ची का रेप!

दिल्ली के ओल्ड नांगल (Old Nangal) में एक 9 साल की बच्ची के रेप (Minor Raped) और हत्या की घिनौनी खबर सामने आ रही है। यहां पानी पीने गई मासूम के साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी गई जिसके बाद पुजारी (Priest) ने उसके शव को श्मशान घाट में जबरन अंतिम संस्कार (Funeral) भी करा दिया। इस मामले में पुराजी को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। वहीं विभिन्न मामलों में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वहीं अन्य आरोपियों की पुलिस (Delhi Police) तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, ओल्ड नांगल में पीड़ित परिवार श्मशान घाट के सामने रहता है। लगभग बच्ची शाम के वक्त वहां पानी पीने गई थी। थोड़ी देर बाद श्मशान के पुजारी के कुछ लोग आकर पीड़ित परिवार को बताया है कि बच्ची की करंट लगने से मौत हो गई है और हमने बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया है। क्योंकि करंट लगने से बच्ची की शरीर बेहद खराब हो गई थी। पुजारी और उनके साथ आए लोगों ने ऐसे तमाम तरीके की बातें बताई।

जिसके बाद पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि पुजारी और उसके साथ 2-3 लोगों ने ये दबाव बनाया कि बच्ची का तुरंत अंतिम संस्कार कर दिया जाए अगर पुलिस आएगी तो पोस्टमार्टम होगा। शव का चीरफाड़ होगा और बच्ची के बॉडी पार्ट्स निकाल लिए जाएंगे। बाद में इसकी जानकारी गांव वालों को दी गई। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने पुजारी को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि अब सिर्फ अस्थियां ही बची हैं।

दिल्ली पुलिस ने तमाम धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फॉरेंसिक टीम द्वारा बेडशीट के सैंपल लिए गए हैं। अगर बच्ची के साथ कुछ गलत हुआ है तो सामने आ जायेगा। पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में करंट लगने से मौत का मामला लग रहा है लेकिन लापरवाही और सबूतों को मिटाने की कोशिश की वजह से पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next Story