Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में तीन महीने बाद आए सबसे ज्यादा मामले, डराने लगी कोरोना की बढ़ती रफ्तार, जानें पिछले 24 घंटे के आंकड़े

Delhi Coronavirus Updates: गुरुवार को शहर में 1,515 नए मामले मिले। जिसके बाद संक्रमितों की संख्या 6,52,742 हो गई जबकि पांच और मरीजों की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार 16 दिसंबर के बाद एक दिन में संक्रमण के सबसे अधिक मामले सामने आए हैं।

दिल्ली में तीन महीने बाद आए सबसे ज्यादा मामले, डराने लगी कोरोना की बढ़ती रफ्तार, जानें पिछले 24 घंटे के आंकड़े
X

दिल्ली में तीन महीने बाद आए सबसे ज्यादा मामले

Delhi Coronavirus Updates दिल्ली में कोरोना संक्रमण (Corona Positive) लगातार बढ़ता जा रहा है। इस साल कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। रोजाना कोविड केसों (Covid 19) के नए रिकॉर्ड बन रहे है। ऐसे में दिल्ली के लोग फिर भी लापरवाही बरत रहे हैं। बिना मास्क (Mask) और बिना सोशल सिस्टेंसिंग (Social Distancing) के घूमते नजर आ रहे हैं। फिर भी दिल्ली सरकार कोविड की स्थिति पर पूरी निगरानी बनाए हुई है।

वहीं कोविड गाइडलाइंस न मानने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जा रहे हैं। इसी बीच, दिल्ली में तीन महीने बाद बृहस्पतिवार को एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे अधिक मामले सामने आए हैं। जिस रफ्तार से राजधानी में कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। इससे लोगों को अब डर लगने लगा है।

गुरुवार को शहर में 1,515 नए मामले मिले। जिसके बाद संक्रमितों की संख्या 6,52,742 हो गई जबकि पांच और मरीजों की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार 16 दिसंबर के बाद एक दिन में संक्रमण के सबसे अधिक मामले सामने आए हैं।

उस दिन 1,547 नए मामले सामने आए थे। स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार बृहस्पतिवार को उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 5,497 हो गई है। 6.36 लाख से अधिक लोग संक्रमण से उबर चुके हैं। पांच और रोगियों की मौत के बाद मृतकों की कुल संख्या 10,978 हो गई है। दिल्ली में मामले बढ़ने के साथ ही कंटेनमेंट जोन की संख्या बढ़कर 1076 हो गई है।

Next Story