Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Coronavirus Update: दिल्ली के गाजीपुर सब्जी मंडी में कोरोना गाइडलाइंस की उड़ी धज्जियां, देखें फोटो

Delhi Coronavirus Update: दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 1,904 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 1,411 लोग संक्रमण मुक्त होकर अपने घर चले गए। हालांकि कुछ दिनों से हो रही संक्रमण से मौतों में कमी आई और आज 6 लोगों की मृत्यु दर्ज़ की गई।

Delhi Coronavirus Update: दिल्ली के गाजीपुर सब्जी मंडी में कोरोना गाइडलाइंस की उड़ी धज्जियां, देखें फोटो
X

 दिल्ली के गाजीपुर सब्जी मंडी में कोरोना गाइडलाइंस की उड़ी धज्जियां

Delhi Coronavirus Update दिल्ली समेत देशभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे है। लेकिन लोग अपनी लापरवाही से बाज नहीं आ रहे है। दिल्ली के कई बड़े बाजारों में बिना मास्क (Mask) और बिना सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के लोगों को देखा जा सकता है। इन जगहों पर कोरोना गाइडलाइंस (Corona Guidelines) की धज्जियां उड़ाई जा रही है।


इसी बीच, राजधानी दिल्ली की गाज़ीपुर सब्ज़ी मं​डी (Ghazipur Vegetables Market) में लोग बिना मास्क और बिना सोशल डिस्टेंसिंग के खरीदारी करते नजर आए। दिल्ली सरकार (Delhi Government) की सख्ती के बाद लोगों का कोरोना के प्रति लापरवाही कम नहीं हो रही है। जिसके कारण शहर में रोजाना कोरोना के मामले बढ़ रहे है।


ये हाल दिल्ली के गाजीपुर सब्जी मंडी की नहीं बल्कि तमाम बड़े बाजारों की जहां भीड़ भाड़ का माहौल रहता है। इससे पहले, दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 1,904 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 1,411 लोग संक्रमण मुक्त होकर अपने घर चले गए। हालांकि कुछ दिनों से हो रही संक्रमण से मौतों में कमी आई और आज 6 लोगों की मृत्यु दर्ज़ की गई।

पिछले कई महीने में अभी तक सबसे अधिक मामले मिले है। जो कि दिल्ली के लोगों के लिए खतरे की घंटी है। इस नए संक्रमण को मिलाकर दिल्ली में अब संक्रमितों की संख्या 6,59,619 हो गई है। जबकि अब तक 6,40,575 मरीजों ने कोरोना महामारी को मात देकर ठीक हो चुके है। दिल्ली में इस समय 11,012 सक्रिय मामले है। जिसमे से 4639 लोग होम आइसोलेशन में रहकर अपना इलाज करवा रहे है। राजधानी में अभी तक कोविड19 से 8,032 लोगों की मौतें हो चुकी हैँ।

Next Story