Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली मेट्रो में कोरोना का खौफ, रेड लाइन के शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन की एंट्री बंद, जानें DMRC ने क्या कहा

Delhi Coronavirus: डीएमआरसी ने कहा कि सामाजिक दूरी सुनिश्चित करने के लिए रेड लाइन के शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन में प्रवेश को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है। बाहर जाने की अनुमति है। दिल्ली मेट्रो ने कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए फैसला लिया था कि अगर किसी मेट्रो स्टेशन में ज्यादा भीड़ हो जाती है तो उस स्टेशन का एंट्री गेट बंद कर दिया जाएगा ताकि संक्रमण फैलने से रोका जा सके।

Delhi Coronavirus: दिल्ली मेट्रो में कोरोना का खौफ, रेड लाइन के शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन की एंट्री बंद, जानें DMRC ने क्या कहा
X

दिल्ली मेट्रो में कोरोना का खौफ, रेड लाइन के शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन की एंट्री बंद

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली मेट्रो रेल कॉपोरेशन (DMRC) ने भीड़ को नियंत्रण करने के लिए कदम उठाने शुरू कर दिया है। डीएमआरसी ने कहा कि सामाजिक दूरी सुनिश्चित करने के लिए रेड लाइन के शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन में प्रवेश को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है। बाहर जाने की अनुमति है।

दिल्ली मेट्रो ने कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए फैसला लिया था कि अगर किसी मेट्रो स्टेशन में ज्यादा भीड़ हो जाती है तो उस स्टेशन का एंट्री गेट बंद कर दिया जाएगा ताकि संक्रमण फैलने से रोका जा सके। वहीं उस मेट्रो स्टेश का एग्जिट गेट खुला रहेगा। इसी को देखते हुए आज रेड लाइन के कई मेट्रो स्टेशनों पर नजर रखी जा रही है।

वहीं शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन की एंट्री बंद कर दी गई है। इससे पहले, मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच, दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन के चार प्रमुख स्टेशनों में प्रवेश को बंद कर दिया गया था। अधिकारियों ने बताया कि शारीरिक दूरी सुनिश्चित करने के मकसद से ऐसा किया गया। येलो लाइन दिल्ली स्थित समयपुर बादली को गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर से जोड़ती है।

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने ट्वीट किया था कि येलो लाइन अपडेट भीड़ नियंत्रण के हमारे उपायों के तहत शारीरिक दूरी सुनिश्चित करने के लिए पटेल चौक, नयी दिल्ली, चावड़ी बाजार, चांदनी चौक में प्रवेश को अस्थायी तौर पर बंद कर दिया गया है, निकास की अनुमति है। करीब 10 मिनट बाद, इसने ट्वीट कर जानकारी दी कि चारों मेट्रो स्टेशन में प्रवेश सुविधा फिर से शुरू कर दी गई थी।

Next Story