Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CM केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने कोरोना को दी मात, डॉक्टरों के लिए कही ये बात

सुनीता केजरीवाल ने ट्वीट किया कि कोरोना से मुक्त होने के बाद घर आ गयी हूं। सहयोग और समर्थन के लिए मैं सभी डॉक्टरों, परिजन, मित्रों, स्टाफ और शुभचिंतकों की आभारी हूं। सभी की सुरक्षा और स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करती हूं।

CM केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने कोरोना को दी मात, डॉक्टरों के लिए कही ये बात
X

CM केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने कोरोना को दी मात

Delhi Coronavirus दिल्ली में कोरोना से स्थिति पहले से बेहतर होने लगी है। मामले लगातार कम हो रहे है। इसी बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) ने कोरोना को मात दे दी है। सुनीता ने बताया कि वह कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) से मुक्त होने के बाद घर लौट आयी हैं। इस बारे में लोगों को खुद ट्वीट (Tweet) कर जानकारी दी है।

उन्होंने ट्वीट किया कि कोरोना से मुक्त होने के बाद घर आ गयी हूं। सहयोग और समर्थन के लिए मैं सभी डॉक्टरों, परिजन, मित्रों, स्टाफ और शुभचिंतकों की आभारी हूं। सभी की सुरक्षा और स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करती हूं। पूर्व आईआरएस अधिकारी सुनीता केजरीवाल के 20 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पत्नी के संक्रमित होने के बाद केजरीवाल भी पृथकवास में रहे थे।

राजधानी में संक्रमण दर 17.76 फीसदी

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मंगलवार को एक दिन में कोविड-19 के 12,481 नए मामले सामने आये जबकि महामारी के कारण 347 और लोगों की मौत हो गयी । राजधानी में संक्रमण दर 17.76 फीसदी है जो एक महीने में सबसे कम है। स्वास्थ्य विभाग ने इसकी जानकारी दी । विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को संक्रमण के जो नये मामले आये हैं वह 12 अप्रैल के बाद सबसे कम हैं जबकि संक्रमण दर 14 अप्रैल से सबसे कम हैं। इसमें कहा गया है कि संक्रमण दर 17 अप्रैल से लगातार 19 प्रतिशत से अधिक बनी हुयी है ।

Next Story