Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Coronavirus: दिल्ली में कोरोना के 41 नए मामले मिले, अब तक 25,083 मरीजों की मौत

Delhi Coronavirus: स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी ताजा जानकारी के मुताबिक दिल्ली में अब 414 एक्टिव मामले हैं। जबकि एक दिन पहले यानी मंगलवार को यह संख्या महज 386 थी। वहीं, सोमवार को यह संख्या सिर्फ 367 थी। बता दें कि कोरोना के कम होते मामलों को देखते हुए दिल्ली में तमाम तरह की बंदिशों में रियायत दी जा चुकी है। हालांकि तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए सावधानी भी बरती जा रही है।

Delhi Coronavirus: दिल्ली में कोरोना के 41 नए मामले मिले, अब तक 25,083 मरीजों की मौत
X

दिल्ली में कोरोना के 41 नए मामले मिले, अब तक 25,083 मरीजों की मौत

Delhi Coronavirus दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले में गिरावट दर्ज की गई है। रोजाना मामले सामने आ रहे है। दिल्ली में पॉजिटिविटी रेट (Positive Rate) सामान्य स्तर पर बना हुआ है। इस बीच, दिल्ली में बुधवार को कोरोना के 41 नए मामले सामने आए (New Corona Cases) है। इस दौरान संक्रमण से किसी की जान (Delhi Corona Death) नहीं गई। राजधानी में बीते 24 घंटे के दौरान 13 मरीज ठीक हुए (Recovery Rate) और यह संख्या बढ़कर 14,12,585 हो गई है. दिल्ली में संक्रमण दर अब 0.06 प्रतिशत है।

वहीं, दिल्ली में कोरोना की तीसरी लहर (Corona Third Wave) को लेकर तैयारियां जोरों पर है। क्योंकि त्योहारों (Festival) में किसी प्रकार की कोई ढील नहीं दी जा रही है। इस प्रकार गणेश चतुर्थी में डीडीएमए (DDMA) ने सार्वजनिक कार्यक्रमों पर पूरी तरह से रोक लगा दी है। राजधानी में हालांकि एक्टिव मामले एक बार फिर 400 के पार पहुंच गए हैं। दिल्ली में अब संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 14,38,082 हो गया है और अब तक 25,083 लोगों की इस जानलेवा बीमारी की वजह से मौत हो चुकी है।

स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी ताजा जानकारी के मुताबिक दिल्ली में अब 414 एक्टिव मामले हैं। जबकि एक दिन पहले यानी मंगलवार को यह संख्या महज 386 थी। वहीं, सोमवार को यह संख्या सिर्फ 367 थी। बता दें कि कोरोना के कम होते मामलों को देखते हुए दिल्ली में तमाम तरह की बंदिशों में रियायत दी जा चुकी है। हालांकि तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए सावधानी भी बरती जा रही है।

Next Story