Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Corona Updates : 9 महीने बाद दिल्ली में कोरोना से एक भी मौत नहीं, सीएम केजरीवाल ने दी बधाई

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि दिल्लीवासियों के लिए सुखद समाचार। आज कोरोना की वजह से दिल्ली में एक भी मौत नहीं हुई। दिल्लीवासियों को बधाई, कोरोना के केस भी कम हो चुके हैं, वैक्सीन अभियान तेज़ी से चल रहा है।

Delhi Corona Updates : 9 महीने बाद दिल्ली में कोरोना से एक भी मौत नहीं, सीएम केजरीवाल ने दी बधाई
X

दिल्ली कोरोना वायरस

कोरोना वायरस से जूझ रही देश की राजधानी दिल्ली के लिए राहत की खबर सामने आयी है। दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस की वजह से किसी भी जान नहीं गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2020 में 11 मई को दिल्ली में कोरोना वायरस से शून्य मौत दर्ज की गई थी। इसके बाद यानी अब 9 महीने में दिल्ली में कोरोना वायरस से किसी की भी मौत नहीं हुई है। दिल्ली में शून्य रिपोर्ट सामने आने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दिल्लीवासियों को बधाई दी है।

सीएम केजरीवाल ने जताई खुशी

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि दिल्लीवासियों के लिए सुखद समाचार। आज कोरोना की वजह से दिल्ली में एक भी मौत नहीं हुई। दिल्लीवासियों को बधाई, कोरोना के केस भी कम हो चुके हैं, वैक्सीन अभियान तेज़ी से चल रहा है। दिल्लीवालों ने कोरोना के ख़िलाफ़ बहुत कठिन लड़ाई लड़ी। हमें अब भी पूरी सावधानी बरतनी है। जानकारी के लिए अपको बता दें कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी ट्वीट कर खुशी जाहिर की।

बीते 24 घंटे में 100 मामले सामने आये

रिपोर्ट के मुताबिक, देश की राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 100 नये मामले सामने आये हैं। 56 हजार 410 सैंपल की जांच की गई थी, जिसमें से 0.18 पर्सेंट पॉजिटिव रेट पाया गया। बताया जा रहा है कि यह अभी तक का सबसे कम प्रतिशत है। वहीं, पिछले 24 घंटे में 144 लोगों ने कोरोना वायरस को मात दी है। इसी के साथ राजधानी में एक्टिव मरीजों की संख्या 1052 रह गई है। दिल्ली में अभी कोविड के लिए सिर्फ 6050 बेड्स रिजर्व हैं, इसमें से 5554 बेड़स खाली हैं। अब दिल्ली में 950 कंटेनमेंट जोन है।

Next Story