Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कपिल मिश्रा ने सीएम केजरीवाल के खिलाफ की शिकायत, लापरवाही का लगाया आरोप

भाजपा नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने बुधवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind kejriwal) के खिलाफ एफआईआर दर्ज (FIR) करने के लिए शिकायत दी है। कपिल मिश्रा ने उन्हें आपराधिक उपेक्षा का आरोपी बताया है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि मुख्यमंत्री की आपराधिक लापरवाही के कारण ही दिल्ली में सैकड़ों लोगों की जान गई।

कपिल मिश्रा ने सीएम केजरीवाल के खिलाफ की शिकायत, कहा- लापरवाही का लगाया आरोप
X

कपिल मिश्रा ने सीएम केजरीवाल के खिलाफ की शिकायत

Delhi Coronavirus Update दिल्ली में कोरोना का कोहराम हर तरफ मचा हुआ है। इस महामारी (Corona Pandemic) से हर तरफ खौफ का मंजर छाया हुआ है। अस्पतालों (Delhi Hospital) में ऑक्सीजन (Oxygen Crisis) और दवाईयों की कमी से कई लोगों की मौत हो चुकी है। इन्हीं मौतों को लेकर दिल्ली भाजपा (Delhi BJP) ने केजरीवाल सरकार (Delhi Government) के खिलाफ हमला बोला है।

वहीं, भाजपा नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने बुधवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind kejriwal) के खिलाफ एफआईआर दर्ज (FIR) करने के लिए शिकायत दी है। कपिल मिश्रा ने उन्हें आपराधिक उपेक्षा का आरोपी बताया है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि मुख्यमंत्री की आपराधिक लापरवाही के कारण ही दिल्ली में सैकड़ों लोगों की जान गई।

कपिल मिश्रा ने यह शिकायत दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को मेल करके की है। उन्होंने कमिश्नर से तीन विषयों पर जांच करने का आग्रह किया है। शिकायत में खुद को हिंदू इकोसिस्टम का फाउंडर बताते हुए कपिल मिश्रा ने कहा है कि दिल्ली के सीएम की लापरवाही के चलते पूरे शहर के अस्पतालों में सैकड़ों जानें गईं। उनके परिजनों को मुआवजा देना चाहिए। उन्होंने केजरीवाल पर ये भी आरोप लगाया है कि जयपुर गोल्डन जैसे अस्पताल जिन्हें ऑक्सीजन की सख्त जरूरत थी उन्हें ऑक्सीजन न देकर उसे डायवर्ट कर दिया गया जो आपराधिक लापरवाही है।

कपिल मिश्रा ने अपनी शिकायत में ये भी कहा है कि आईनॉक्स और जयपुर गोल्डन अस्पताल, बत्रा अस्पताल और गंगाराम आदि द्वारा हाईकोर्ट में दिए स्टेटमेंट ये साफ है कि ऑक्सीजन की सप्लाई दिल्ली सरकार के गलत आदेशों और आपराधिक लापरवाही की वजह से बाधित हुई।

Next Story