Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली के सीएम केजरीवाल को नसीहत देना कंगना रनौत को पड़ा महंगा, समर्थकों ने एक्ट्रेस को घेरा

Kangana Ranaut Troll By Delhi CM Arvind Kejriwal Suppoters: दिल्ली के सीएम केजरीवाल को नसीहत देना कंगना रनौत को महंगा पड़ गया। केजरीवाल के समर्थकों ने एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

दिल्ली के सीएम केजरीवाल को नसीहत देना कंगना रनौत को पड़ा महंगा, समर्थकों ने एक्ट्रेस को घेरा
X

रिंकू शर्मा की हत्या मामले को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और रिंकू शर्मा के परिवार वालों से मिलने की सलाह भी दी। सीएम केजरीवाल को लेकर किया गया कंगना रनौत का ये ट्वीट अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट को लेकर केजरीवाल के सर्मथको ने कंगना रनौत को ट्रोल करना शुरु कर दिया। सीएम केजरीवाल के सर्मथकों ने कई ट्वीट्स किए।

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा- 'डियर अरविंद केजरीवाल जी, मुझे आशा है कि आप रिंकू शर्मा के परिवार से मिलेंगे और उन्हें सपोर्ट करेंगे, आप पॉलिटिशियन है... उम्मीद है कि आप राजनीतिज्ञ भी बनेंगे...' इस ट्वीट के जरिए कंगना रनौत ने सीएम केजरीवाल को इशारो-इशारो में रिंकू शर्मा मामले में वैसी सक्रियता लाने की बात कही है, जैसे साल 2015 में उन्होंने अखलाक की हत्या के वक्त दिखाई थी।


सुमिता पांडे नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा- 'दिल्ली की पुलिस सीधे-सीधे केंद्र के गृह मंत्रालय के नियंत्रण में है क्योंकि दिल्ली के केंद्र शासित प्रदेश होने की स्थिति में दिल्ली की पुलिस भी उपराज्यपाल के जरिए सीधे-सीधे केंद्र सरकार के गृह मंत्रालय के नियंत्रण में है, जो केजरीवाल के आदेश मानने के लिए बिल्कुल बाध्य नहीं है।' वहीं दूसरे यूजर ने तंज कसते हुए लिखा- 'क्या आपके पापा मोदी और चाचा शाह परिवार से मिलने गए थे?'

गुरविंदर सिंह नाम के यूजर ने लिखा- 'तुम्हारे ट्वीट करने की कोई जरूरत नहीं है केजरीवाल जी को अपनी जिम्मेदारी खुद पता है वह खुद कर लेंगे' आपको बता दें कि इससे पहले भी कंगना रनौत इस मामले में कई ट्वीट कर चुकी है। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था- 'इस नौजवान को देखिए, इसकी आंखों में सपने दिख रहे है... इसने किसी भगवान का अपमान नहीं किया... सिर्फ राम की पूजा की... ऐसा है हमारा सेकुलर भारत।'

Next Story