Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Murder: मंगोलपुरी में बर्थडे पार्टी के दौरान रिंकू शर्मा की चाकू घोंपकर हत्या, 4 गिरफ्तार

Delhi Murder: इस मामले में दिल्ली पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों के नाम ज़ाहिद, दानिश, इस्लाम, और नाटू है। गिरफ्तार आरोपियों पर कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Rinku Sharma Murder: रिंकू शर्मा के आरोपी के घर भीड़ ने किया हमला, इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात
X

रिंकू शर्मा के आरोपी के घर भीड़ ने किया हमला

Delhi Murder दिल्ली में मंगोलपुरी (Mangolpuri) से दर्दनाक हत्या (Murder) की खबर आ रही है। यहां एक पार्टी के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया है। जिसमें एक विशेष धर्म के लोगों ने रिंकू नाम के लड़के की हत्या कर दी गई है। इस मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों के नाम ज़ाहिद, दानिश, इस्लाम, और नाटू है। गिरफ्तार आरोपियों पर कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार रिंकू शर्मा अपने परिवार के साथ मंगोलपुरी में रहते थे और वह पश्चिम विहार स्थित एक अस्पताल में बतौर लैब टेक्नीशियन काम करते थे। परिवार में मां राधा देवी, पिता अजय शर्मा के अलावा भाई अंकित व मनु शर्मा हैं। पूरा परिवार बजरंग दल से जुड़ा है और रिंकू बीजेपी की गतिविधियों में बढ़चढ़ कर भाग लेते थे।

पुलिस ने बताया कि रिंकू युवा मोर्चा का कार्यकर्ता था और बीजेपी से भी जुड़ा था। एक पार्टी में रिंकू शर्मा का झगड़ा आरोपियों के साथ हुआ था इसी दौरान विवाद बढ़ने पर आरोपियों ने रिंकू की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है।

रिंकू शर्मा की हत्या के बाद राजनीतिक दलों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाया शुरू कर दिया है। वहीं इस हत्या को लेकर कई बड़े नेताओं ने दुख जताते हुये रिंकू शर्मा के परिवार वालों को जल्द से जल्द इंसाफ मिलने की मांग की है।

Next Story