Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता की घोषणा- MCD में रिश्वत मांगे तो वीडियो बनाइए, हम करेंगे कड़ी कार्रवाई

दिल्ली में भाजपा शासित तीन नगर निगमों के मेयरों को संबोधित करते हुए गुप्ता ने कहा कि पार्टी हमेशा भ्रष्टाचार के खिलाफ रही है और निगमों में भ्रष्टाचार पर कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति अपनाती है। उन्होंने कहा कि व्यक्ति कितने भी उच्च पद पर हो, यदि वह रिश्वत मांगता है तो वीडियो बना लीजिए, हम कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगे।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता की घोषणा- MCD में रिश्वत मांगे तो वीडियो बनाइए, हम करेंगे कड़ी कार्रवाई
X

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता की घोषणा

दिल्ली में भाजपा शासित नगर निगम (MCD) में अब रिश्वत (Bribe) मांगने पर बड़ी कार्रवाई होगी। इसकी घोषणा भाजपा दिल्ली अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) ने की है। उन्होंने दिल्लीवासियों कहा कि अगर एमसीडी में कोई भी रिश्वत मांगता है तो उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग कर लें। उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। दिल्ली में भाजपा शासित तीन नगर निगमों के मेयरों को संबोधित करते हुए गुप्ता ने कहा कि पार्टी हमेशा भ्रष्टाचार के खिलाफ रही है और निगमों में भ्रष्टाचार पर कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति अपनाती है।

उन्होंने कहा कि व्यक्ति कितने भी उच्च पद पर हो, यदि वह रिश्वत मांगता है तो वीडियो बना लीजिए, हम कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगे। वहीं कुछ दिनों पहले दिल्ली में पानी की किल्लत को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। उन्होंने कहा था कि दिल्ली सरकार ने मुख्त में पानी देने का वादा किया है लेकिन पानी लोगों तक पहुंच ही नहीं पा रहा है। इससे पहले, पीडब्ल्यूडी, डीडीए और डीएमआरसी जैसी एजेंसियों एवं विभिन्न सरकारी विभागों के प्रमुखों से अपने कार्यालय परिसरों में मच्छरों को पनपने से रोकने लिए नोडल अधिकारी नामित करने को कहा है जिससे कि मच्छरों से पैदा होने वाली बीमारियों को रोका जा सके।

निगम के अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि एसडीएमसी आयुक्त ज्ञानेश भारती ने मच्छरों से होने वाली डेंगू, मलेरिया और चिकनगुनिया जैसी बीमारियों से बचाव एवं नियंत्रण पर एक परामर्श जारी किया है। भारती ने स्रोत स्थलों (कार्यालय इमारतों) में मच्छरों के प्रजनन की रोकथाम का आह्वान करते हुए, डीएमआरसी, दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी), डीडीए, दिल्ली पुलिस, पीडब्ल्यूडी, केंद्रीय लोक निर्माण विभाग (सीपीडब्ल्यूडी) जैसी विभिन्न एजेंसियों के विभाग प्रमुखों से एहतियाती उपाय सुनिश्चित करने के लिए नोडल अधिकारी नामित करने को कहा है।

Next Story