Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Fire: बवाना की झुग्गी बस्ती में लगी आग, 15 दमकल गाड़ियां आग बुझाने में जुटी

Delhi Fire: अग्निशमन अधिकारियों ने बताया कि आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। अग्निशमन विभाग के अनुसार, करीब 12 बजकर 35 मिनट पर बवाना की जे जे कॉलोनी में आग लगने के बारे में एक फोन कॉल आया और 15 दमकल गाड़ियां मौके पर भेजी गयीं। आग बुझाने का काम अभी चल रहा है। आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है।

Delhi Fire: बवाना की झुग्गी बस्ती में लगी आग, 15 दमकल गाड़ियां आग बुझाने में जुटी
X

Symbolic Image

Delhi Fire दिल्ली में रोजाना कहीं न कहीं से आग की खबर आ रही है। ऐस में आज बवाना इलाके (Bawana Fire) में मंगलवार को एक झुग्गी बस्ती (Slum) में आग लग गयी। जिसके बाद दमकल विभाग (Fire Brigade) को सूचित किया गया। मौके पर दमकल की 15 गाड़ियां पहुंची जो की आग पर काबू पाने में जुटी हुई है। अग्निशमन अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। अग्निशमन विभाग के अनुसार, करीब 12 बजकर 35 मिनट पर बवाना की जे जे कॉलोनी में आग लगने के बारे में एक फोन कॉल आया और 15 दमकल गाड़ियां मौके पर भेजी गयीं।

दिल्ली अग्निशमन सेवाओं के अधिकारियों के अनुसार, आग बुझाने का काम अभी चल रहा है। आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है। एक दमकल कर्मी ने बताया कि इस आग में किसी के कोई हताहत खबर नहीं आई है। वहीं आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। इससे पहले, राजधानी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में स्थित एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई थी। आग इतनी भयंकर थी कि इलाके में अफरा तफरी मच गई।

घटना की खबर मिलते ही दमकल विभाग (Fire Brigade) की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और करीब दो घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया था। वहीं बिल्डिंग के थर्ड फ्लोर पर फंसे कई लोगों को कड़ी मेहनत के बाद पुलिस ने 'स्पाइडर मैन' की तरह ग्रिल पर चढ़कर बचाया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। उन पुलिसकर्मियों की लोगों ने काफी सराहना की थी।

Next Story