Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोगों की लापरवाही से 'तीसरी लहर' की आशंका, सब्जी मंडियों में भीड़ अनियंत्रित, कोरोना नियमों का जमकर हो रहा उल्लंघन

एक सब्जी विक्रेता ने कहा कि हम लोगों से मास्क लगाने के लिए कहते हैं। जो लोग मास्क लगाकर नहीं आते हम उनको कहते हैं कि पहले मास्क लगाकर आएं फिर सामान देंगे। वहीं दूसरी तरफ, राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में कमी के बीच आज़ादपुर सब्ज़ी मंडी में लोग कोरोना नियमों का उल्लंघन करते दिखे।

लोगों की लापरवाही से
X

लोगों की लापरवाही से 'तीसरे लहर' की आशंका

Delhi Coronavirus दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार कम हो रहे है, लेकिन हालात अभी सुधरे नहीं है। संक्रमण के मामलों में उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है। वहीं राजधानी में बीते दिन के मुकाबले ज्यादा मामले दर्ज किए गए है। जबकि दिल्ली में लॉकडाउन (Lockdown) में ढील दी जा रही है। अनलॉक 3 (Delhi Unlock 3) प्रक्रिया के तहत लगभग सभी गतिविधियों को फिर से बहाल किया जा चुका है। वहीं, कुछ गतिविधियों को अभी अनुमति देना बाकी है। लेकिन इन सबके बीच, कोरोना की दूसरी लहर की सुनामी देखने के बावजूद लोगों की लापरवाही (Violated Corona Rules) कम नहीं हो रही है।

कुछ दिनों से दिल्ली के अलग-अलग सब्जियों मंडियों से डराने वाली ऐसे ही तस्वीरें सामने आ रही है। यहां ज्यादातर लोग बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के दिख रहे है। आज यानि बुधवार को केशोपुर फल और सब्जी मंडी में सैंकड़ों लोग खरीदारी करते दिखे। इस दौरान कोविड के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। एक सब्जी विक्रेता ने कहा कि हम लोगों से मास्क लगाने के लिए कहते हैं। जो लोग मास्क लगाकर नहीं आते हम उनको कहते हैं कि पहले मास्क लगाकर आएं फिर सामान देंगे।

वहीं दूसरी तरफ, राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में कमी के बीच आज़ादपुर सब्ज़ी मंडी में लोग कोरोना नियमों का उल्लंघन करते दिखे। यहां भी वहीं हालत देखने को मिली है। आपको बता दें कि दिल्ली के डाॅक्टरों ने आगाह किया है कि कोरोना गाइडलाइंस पालन सही से नहीं किया गया तो स्थिति दूसरी लहर से भी ज्यादा खतरनाक हो सकती है। अगर ऐसे ही लापरवाही होती रही तो तीसरी लहर आने से कोई नहीं रोक सकता।

Next Story