Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Alert: IGI एयरपोर्ट पर आतंकी हमले का अलर्ट, लंदन की फ्लाइटों को उड़ाने की दी धमकी

Delhi Alert: अलर्ट में कहा गया है कि लंदन जाने वाली फ्लाइटों को आतंकवादी निशाना बना सकते है। इसके तहत टर्मिनल 3 से लंदन जाने वाले यात्रियों के लिए अलग से व्यवस्था की गई है। वहीं सुरक्षाकर्मियों ने विजिटर्स के आने पर रोक लगा दी है। आपको बता दें कि एयरपोर्ट पर सुरक्षा का इंतजाम 26 जनवरी और 15 अगस्त से भी ज्यादा किया गया हैं।

Delhi Alert: IGI एयरपोर्ट पर आतंकी हमले का अलर्ट, लंदन की फ्लाइटों को उड़ाने की दी धमकी
X

IGI एयरपोर्ट पर आतंकी हमले का अलर्ट, लंदन की फ्लाइटों को उड़ाने की दी धमकी

Delhi Alert नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI Airport) पर आतंकी हमले का अलर्ट मिला है। इसके कारण एयरपोर्ट पर अधिक सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आईजीआई दिल्ली एयरपोर्ट पर आतंकवादी हमला (Terror Alert होने के खुफिया इनपुट सुरक्षा विभाग द्वारा जानकारी दी गई है। अलर्ट में कहा गया है कि लंदन जाने वाली फ्लाइटों (london Flight) को आतंकवादी निशाना बना सकते है। इसके तहत टर्मिनल 3 से लंदन जाने वाले यात्रियों के लिए अलग से व्यवस्था की गई है। वहीं सुरक्षाकर्मियों ने विजिटर्स के आने पर रोक लगा दी है।

आपको बता दें कि एयरपोर्ट पर सुरक्षा का इंतजाम 26 जनवरी और 15 अगस्त से भी ज्यादा किया गया हैं। लंदन जाने वालों के लिए स्पेशल चैनल, एक्सरे मशीन और इमिग्रेशन काउंटर अलग कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में एक होटल के रिसेप्शन पर किसी अज्ञात शख्स ने फोन करके धमकी दी थी। इसमें कहा गया था कि लंदन जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइटों को बम से उड़ा दिया जाएगा। अब इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल भी कर रही है।

सूत्रों ने बताया कि अफगानिस्तान में बदलते हालात को देखते हुए यहां कई तरह की आशंकाएं जताई जा रहा हैं। इसमें किसी आतंकवादी के फ्लाइट में सवार होने, प्लेन हाईजैक करने, टी-3 पर फायरिंग करने, किसी बड़ी गाड़ी से लोगों को कुचलने या फिर बम धमाका करने जैसे खतरों से निपटने की तैयारी हो रही है। खुफिया इनपुट के बाद पिछले दिनों सिविल एविएशन मिनिस्ट्री, ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन और अन्य तमाम संबंधित एजेंसियों के साथ एक हाई लेवल मीटिंग भी हुई थी।

Next Story