Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Accident: नजफगढ़ इलाके में तेज रफ्तार का कहर, ट्रक चालक ने चार लोगों को मारी टक्कर, सबकी दर्दनाक मौत

Delhi Accident: पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान अशोक (30), उनकी पत्नी किरण, बेटे इशांत और एक अन्य व्यक्ति जवाहर सिंह (93) के तौर पर हुई है। ये सभी नजफगढ़ के निवासी थे। वहीं पुलिस ने टेम्पो चालक को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान राजेश (35) के तौर पर हुई है। पुलिस विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Delhi Accident: नजफगढ़ इलाके में तेज रफ्तार का कहर, ट्रक चालक ने चार लोगों को मारी टक्कर, सबकी दर्दनाक मौत
X

नजफगढ़ इलाके में तेज रफ्तार का कहर

Delhi Accident दिल्ली में शुक्रवार को रफ्तार का कहर देखने को मिला है। नजफगढ़ इलाके में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार से जा रहे ट्रक ने चार लोगों को टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भयंकर थी कि मौके पर ही चारों लोगों ने दम तोड़ दिया। मृतकों में से तीन एक ही परिवार के थे। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान अशोक (30), उनकी पत्नी किरण, बेटे इशांत और एक अन्य व्यक्ति जवाहर सिंह (93) के रूप में हुई है। ये सभी नजफगढ़ के निवासी थे। वहीं पुलिस ने ट्रक चालक को मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी की पहचान राजेश (35) के तौर पर हुई है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबकि, नजफगढ़ इलाके में हादसा सुबह करीब सवा पांच बजे हुआ, जब ये लोग सैर करने निकले थे। तभी तेज रफ्तार से जा रहे ट्रक ने चार लोगों को टक्कर मार दी, जिससे उन चारों की मौत हो गई। मृतकों में से तीन एक ही परिवार के थे।

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) संतोष कुमार मीणा ने बताया कि अशोक का दूसरा बेटा देव गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने ट्रकचालक को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि चालक ट्रक बेहद तेज गति से और लापरवाही से चला रहा था। उसकी चिकित्सकीय जांच की जा रही है। उसके खिलाफ भादंवि की धारा 279 और 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए राव तुलाराम मेमोरियल अस्पताल भेजा गया है और मामले की जांच जारी है।

Next Story