Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Accident: एयरफोर्स के अधिकारी ने कार से DJB के पूर्व कर्मचारी को मारी टक्कर, अस्पताल में मौत

Delhi Accident: दिल्ली जल बोर्ड के एक पूर्व कर्मचारी को एक कार ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। ऐसा संदेह है कि यह कार वायु सेना का एक अधिकारी चला रहा था। मृतक की पहचान रतन लाल (52) के रूप में हुई है। यह घटना बाबा हरिदास नगर इलाके में सुबह सात बजे के करीब घटी जिसमें कार ने रेल फ़ैक्ट्री मार्ग पर पैदल चल रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी।

Delhi Accident: एयरफोर्स के अधिकारी ने कार से DJB के पूर्व कर्मचारी को मारी टक्कर, अस्पताला में मौत
X

 एयरफोर्स के अधिकारी ने कार से DJB के पूर्व कर्मचारी को मारी टक्कर

Delhi Accident दिल्ली के हरिदास नगर इलाके (Haridas Nagar Area) में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत (Man Died) हो गई है। बताया जा रहा है कि मृतक दिल्ली जल बोर्ड (DJB) का पूर्व कर्मचारी था। जिनकी पहचान रतन लाल (52) के रूप में हुई है। वहीं जिस कार से टक्कर हुई वह कार एयरफोर्स (Indian Air Force) का अधिकारी चला रहा था। जिसके खिलाफ पुलिस (Delhi Police) ने शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस ने बताया कि दोषी का पता लगाने के लिए जांच जारी है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली जल बोर्ड के एक पूर्व कर्मचारी को एक कार ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। ऐसा संदेह है कि यह कार वायु सेना का एक अधिकारी चला रहा था। मृतक की पहचान रतन लाल (52) के रूप में हुई है। यह घटना बाबा हरिदास नगर इलाके में सुबह सात बजे के करीब घटी जिसमें कार ने रेल फ़ैक्ट्री मार्ग पर पैदल चल रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित को निकट के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को संदेह है कि भारतीय वायु सेना के अधिकारी उमेश कुमार (56) कार चला रहे थे। हालांकि किरोड़ीमल नाम के एक चश्मदीद ने पुलिस शिकायत में बताया है कि घटना के समय कुमार का बेटा कार चला रहा था। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Next Story