Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Accident: वजीराबाद में ट्रक की टक्कर से ईको वैन पलटी, बच्चे समेत छह लोग घायल

Delhi Accident:पुलिस को सुबह करीब पांच बजे घटना की सूचना मिली थी। गोपालपुर सीएनजीए पम्प के पास खड़ी ईको वैन पर चना लदा ट्रक पलट गया। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह से वैन में सवार छह में से चार लोगों को निकाल लिया।

Delhi Accident: वजीराबाद में ट्रक की टक्कर से ईको वैन पलटी, बच्चे समेत छह लोग घायल
X

 वजीराबाद में ट्रक की टक्कर से ईको वैन पलटी

Delhi Accident दिल्ली के वजीराबाद इलाके (Wazirabad Area) में आज एक भीषण सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। यहां ट्रक से टक्कर के बाद सामान से भरी एक गाड़ी पलट गई। जिसके बाद एक बच्चे समेत 6 लोग घायल हो (Six People Injured) गए। सभी घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल सब खतरे से बाहर बताए जा रहे है। इस गाड़ी में तीन पुरुष, दो महिलाएं और एक बच्चा सवार था। वहीं घटना के बाद से ट्रक चालक फरार हो गया। जिसकी तलाश पुलिस (Delhi Police) कर रही है। वहीं मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस को सुबह करीब पांच बजे घटना की सूचना मिली थी। गोपालपुर सीएनजीए पम्प के पास खड़ी ईको वैन पर चना लदा ट्रक पलट गया। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह से वैन में सवार छह में से चार लोगों को निकाल लिया, जिनमें ढाई साल का एक बच्चा और उसकी मां अनीता भी शामिल थी, लेकिन अनीता का पति अमरेंद्र और एक अन्य शख्श वैन की बीच की सीट में फंसे हुए थे।

हादसे की जानकारी मिलते ही एसएचओ वजीराबाद भाष्कर शर्मा, एसआई प्रवीन शर्मा एवं एसआई अंजनि कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया गया। तीन हाईड्रोलिक क्रेन की मदद से पहले ट्रक को वैन पर से हटाया गया। फिर बड़ी ही सावधानी से वैन की छत काटी गई और अंदर दोनों फंसे शख्श को बाहर निकाला गया। इसमें एक की हालत गम्भीर होने के कारण उसे राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य घायलों को ट्रॉमा सेंटर और अरुणा आसफ अली अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Next Story