Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Accident: कार-टैंकर की जोरदार भिड़ंत, बच्चे समेत तीन की मौत, दिल्ली जल बोर्ड का ड्राइवर फरार

Delhi Accident: मृतकों की पहचान परमजीत सिंह (32), उनके चार महीने के बेटे निक्कू और दोस्त सनी (38) के रूप में हुई है। हादसे के बाद टैंकर का ड्राइवर फरार हो गया। बताया जा रहा है आरोपी दिल्ली जल बोर्ड का ड्राइवर है और उसकी पहचान विवेक के रूप में हुई है। इस बारे में दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने जानकारी दी है।

Delhi Accident: कार-टैंकर की जोरदार भिड़ंत, बच्चे समेत तीन की मौत, दिल्ली जल बोर्ड का ड्राइवर फरार
X

कार-टैंकर की जोरदार भिड़ंत, बच्चे समेत तीन की मौत

Delhi Accident दिल्ली में जफरपुर कलां इलाके (Jafarpur Kalan Area) में दुर्घटना की खबर सामने आई है। यहां पानी के टैंकर से एक कार की जोरदार टक्कर (Car Tanker Collision) हो गई। इसमें चार महीने के बच्चे समेत तीन लोगों की मौत (Three Died) हो गई। मृतकों की पहचान परमजीत सिंह (32), उनके चार महीने के बेटे निक्कू और दोस्त सनी (38) के रूप में हुई है। हादसे के बाद टैंकर का ड्राइवर फरार हो गया। बताया जा रहा है आरोपी दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Jal Board) का ड्राइवर है और उसकी पहचान विवेक के रूप में हुई है। इस बारे में दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने जानकारी दी है।

पुलिस ने बताया कि दक्षिण पश्चिम दिल्ली के जफरपुर कलां इलाके में शनिवार शाम हुई इस दुर्घटना में कार सवार चार लोग घायल हो गये। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायलों में सनी की पत्नी पूजा और उनके बच्चे भी शामिल हैं, उनका सिंह की पत्नी सरिता के साथ द्वारका के वेंकटेश्वर अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि ये सभी नजफगढ़ में एक धार्मिक समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद दिल्ली जल बोर्ड के पानी के टैंकर का चालक एवं मलिकपुर गांव निवासी विवेक (45) मौके से फरार हो गया लेकिन बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

वजीराबाद इलाके में हुए हादसे में छह लोग हुए थे घायल

दिल्ली के वजीराबाद इलाके में बीते दिन भीषण सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई थी। यहां ट्रक से टक्कर के बाद सामान से भरी एक गाड़ी पलट गई। जिसके बाद एक बच्चे समेत 6 लोग घायल हो गए थे। सभी घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल सब खतरे से बाहर बताए जा रहे है। इस गाड़ी में तीन पुरुष, दो महिलाएं और एक बच्चा सवार था। वहीं घटना के बाद से ट्रक चालक फरार हो गया। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। वहीं मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Next Story