Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Accident: दरियागंज में कार चालक ने बुजुर्ग को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत, एक गंभीर रूप से घायल

Delhi Accident: पुलिस के अनुसार कल्लू नाम के पीड़ित को एलएनजेपी अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य पीड़ित कांझी को सिर में चोट आई है और वह अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। पुलिस ने बताया कि वाहन के चालक (25) को दुर्घटनास्थल से पकड़ लिया गया है और वाहन ज़ब्त कर लिया गया। चालक हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले का रहने वाला है।

Delhi Accident: दरियागंज में कार चालक ने बुजुर्ग को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत, एक गंभीर रूप से घायल
X

दरियागंज में कार चालक ने बुजुर्ग को मारी टक्कर

Delhi Accident दिल्ली के दरियागंज इलाके (Daryaganj) में गुरुवार को रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां कार चालक (Car Driver) फोन पर लॉकेशन ढूंढने के चक्कर में दो लोगों को टक्कर मारी दी। जिसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल (One Death and One Injured) हो गया। मृतक की पहचान कल्लू (55) और घायल व्यक्ति की पहचान कांझी के रूप में हुई है। पुलिस (Delhi Police) ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार (Driver Arrested) कर लिया है। वहीं गाड़ी भी कब्ज की गई है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी हरियाणा का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि दरियागंज के सब्जी मंडी के निकट हुई इस दुर्घटना के बारे में तड़के तीन बजकर 45 मिनट पर जानकारी मिली थी। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के दरियागंज इलाके में एक कार की टक्कर से साल एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि हादसा तब हुआ जब चालक अपने मोबाइल फोन पर रास्ते को लेकर जानकारी ढूंढ रहा था। तभी ये हादसा हुआ।

पुलिस के अनुसार कल्लू नाम के पीड़ित को एलएनजेपी अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य पीड़ित कांझी को सिर में चोट आई है और वह अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। पुलिस ने बताया कि वाहन के चालक (25) को दुर्घटनास्थल से पकड़ लिया गया है और वाहन ज़ब्त कर लिया गया। चालक हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले का रहने वाला है। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Next Story