Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान को पड़ा दिल का दौरा, अपोलो अस्पताल में भर्ती

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के ओखला विधायक अमानतुल्ला खान ( Amanatullah Khan) को दिल का दौरा पड़ा। सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें दक्षिणी दिल्ली के अपोलो अस्पताल ( Apollo Hospital) में भर्ती कराया गया है।

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान को पड़ा दिल का दौरा, अपोलो अस्पताल में भर्ती
X

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के ओखला विधायक अमानतुल्ला खान ( Amanatullah Khan) को शनिवार को अचानक दिल का दौरा पड़ गया है। सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें दक्षिणी दिल्ली के अपोलो अस्पताल ( Apollo Hospital) में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि विधायक को मामूली दिल का दौरा पड़ा है।

घबराने की कोई बात नहीं है। वह खतरे से बहार है. मिली जानकारी के अनुसार आप विधायक की एंजियोप्लास्टी की गई। उनकी हालत पहले से ठीक बताई जा रही है। परिजनों का कहना है कि विधायक को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। उनकी हालत में सुधार होने पर उन्हें अस्पताल से आज ही छुट्टी मिलने की उम्मीद है। वही अमानतुल्लाह खान की तबीयत बिगड़ने की खबर मिलते ही उनके समर्थकों परेशान हो गए।

बताया जा रहा है कि कुछ करीबी लोग विधायक का हालचाल जानने अस्पताल गए थे। बता दें कि अमानतुल्लाह खान ओखला से लगातार तीसरी बार विधायक बने है। उन्होंने इस बार विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में 71,827 मतों से जीत हासिल की थी, जो सबसे ज्यादा था। वह वर्तमान में दिल्ली वक्फ बोर्ड (Delhi Waqf Board) के अध्यक्ष भी हैं।

और पढ़ें
Next Story