Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दीप सिद्धू की गिरफ्तारी पर राकेश टिकैत समेत किसान नेताओं ने दी ये प्रतिक्रिया, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

गाज़ीपुर बॉर्डर से किसान नेता जगतार सिंह बाजवा ने बताया कि दीप सिद्धू को वहां तक पहुंचाने में किन लोगों ने उसकी मदद की इसकी जांच होनी चाहिए और उनपर भी कार्रवाई होनी चाहिए। हमें इसमें एक षड़यंत्र लगता है। दीप सिद्धू को वहां पहुंचाने में सरकार के भी कुछ लोग शामिल थे इसकी जांच होनी चाहिए।

जानिए दीप सिद्धू के गिरफ्तारी पर राकेश टिकैत समेत किसान नेताओं ने क्या दी प्रतिक्रिया, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा
X

दीप सिद्धू के गिरफ्तारी पर राकेश टिकैत समेत किसान नेताओं ने क्या दी प्रतिक्रिया

Farmers Protest दिल्ली में मंगलवार को किसान ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) के दौरान लाल किला पर हुई हिंसा मामले के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू (Deep Sidhu) को गिरफ्तार कर लिया गया है। दीप सिद्धू की गिरफ्तारी को लेकर किसान नेताओं ने प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है। इसी बीच, गाज़ीपुर बॉर्डर से किसान नेता जगतार सिंह बाजवा ने बताया कि दीप सिद्धू को वहां तक पहुंचाने में किन लोगों ने उसकी मदद की इसकी जांच होनी चाहिए और उनपर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

हमें इसमें एक षड़यंत्र लगता है। दीप सिद्धू को वहां पहुंचाने में सरकार के भी कुछ लोग शामिल थे इसकी जांच होनी चाहिए। वहीं भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि लाल किले पर हुई हिंसा और झंडा फहराने के मामले में दीप सिद्धू की गिरफ्तार पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अभी उनकी प्रतिक्रिया का इंतजार है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, किसान नेताओं ने दीप सिद्धू की गिरफ्तार पर खुशी जताई है।

आपको बता दें कि दिल्ली में किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किला पर हुई हिंसा मामले के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू को गिरफ्तार कर लिया गया है। 15 दिन की फरार रहे दीप सिद्धू को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मंगलवार को दबोच लिया। बता दें दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू पर 1 लाख रुपए का इनाम रखा था। गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने खुलासा करते हुए बताया कि दीप सिद्धू कैलिफोर्निया में रहने वाली एक महिला मित्र और अभिनेता के संपर्क में था। वह वीडियो बनाता था और अपनी दोस्त को भेजता था, जिसके बाद वह उन वीडियो को फेसबुक पर अपलोड कर देती थी।

Next Story