Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

2 दिन से लापता महिला का अपनी ही सोसाइटी में सीढ़ियों के पास मिला शव, अब पुलिस...

सेक्टर-142 एरिया स्थित पूर्वांचल रॉयल पार्क सोसाइटी में दो दिनों से गायब महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। महिला का शव सोसाइटी की सीढ़ियों के पास ही मिला है।

2 दिन से लापता महिला का अपनी ही सोसाइटी में सीढ़ियों के पास मिला शव, अब पुलिस...
X

सेक्टर-142 एरिया स्थित पूर्वांचल रॉयल पार्क सोसाइटी में दो दिनों से गायब महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। महिला का शव सोसाइटी की सीढ़ियों के पास ही मिला है। पुलिस (Police) ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीसीटीवी (CCTV) फुटेज के आधार के अलावा पारावारिक एंगल से भी पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं, मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया है।

जानकारी के अनुसार, 47 वर्षीय ममता सिंह सेक्टर-137 स्थित पूर्वांचल रॉयल पार्क सोसायटी में पति विजेंद्र प्रसाद और दो बेटों के साथ रहती थी। बिजेंद्र प्रसाद एकक कंपनी में मैनेजर के पद पर तैनात है। ममता सिंह संदिग्ध परिस्थितियों में 9 मई से घर से लापता हो गई थी। उसी दिन शाम के समय परिजनों की तरफ से सेक्टर—142 में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। बुधवार सुबह ममता सिंह का शव सोसाइटी के टावर नंबर—4 की सीढ़ियों के पास मिलने से हड़कंप मच गया। डीसीपी हरिश्चंद्र का कहना है कि शव दो दिन पुराना लग रहा है। शव पर चोटें के निशान नहीं मिले है।

डीसीपी (DCP) ने बताया कि ममता पहले भी परिजनों को बगैर जानकारी दिए घर से चली गई थी। बाद में उसे परिजन रानीखेत से ढूंढकर वापस लाए थे। हालांकि, उस दौरान परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी नहीं दी थी। पारिवारिक एंगल भी सामने आ रहे है। सीसीटीवी फूटेज खंगाली जा रही है।उधर, परिजन ममता की मौत को हत्या बता रहे हैं। उन्होंने बताया कि हत्या और आत्महत्या दोनों ही एंगल से मामले की जांच की जा रही है। फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड की टीम जाँच मै जुटी है।

और पढ़ें
Next Story