Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

DCW की प्रमुख स्वाति मालीवाल का बढ़ा कार्यकाल, CM केजरीवाल ने की उनके काम की तारीफ

केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल को अच्छा करने के लिए सराहा है। साथ भी भविष्य में ऐसे ही काम करने के लिए शुभकामनाएं भी दी है। वहीं, आयोग के एक अधिकारी के मुताबिक, आयोग का कार्यकाल तीन साल का होता है और यह मालीवाल का तीसरा कार्यकाल होगा।

DCW की प्रमुख स्वाति मालीवाल का बढ़ा कार्यकाल, CM केजरीवाल ने की उनके काम की तारीफ
X

DCW की प्रमुख स्वाति मालीवाल का बढ़ा कार्यकाल

राष्ट्रीय राजधानी में महिलाओं की समस्याओं को गंभीरता से देखने वाली दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) की प्रमुख स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) का कार्यकाल (Tenure Extended) फिर से बढ़ा दिया गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने मंगलवार को दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल का कार्यकाल तीन साल और बढ़ा दिया है।

वहीं उन्होंने स्वाति मालीवाल की टीम को बेहतरीन काम के मद्देनजर एक और कार्यकाल की मंजूरी दे दी। वहीं केजरीवाल ने ट्वीट करके स्वाति मालीवाल को अच्छा करने के लिए सराहा है। साथ भी भविष्य में ऐसे ही काम करने के लिए शुभकामनाएं भी दी है। वहीं, आयोग के एक अधिकारी के मुताबिक, आयोग का कार्यकाल तीन साल का होता है और यह मालीवाल का तीसरा कार्यकाल होगा।

केजरीवाल ने ट्विटर पर कहा कि दिल्ली महिला आयोग बेहतरीन काम कर रहा है। उनका कार्यकाल समाप्त हो रहा है। मैंने आज मौजूदा आयोग को एक और कार्यकाल की मंजूरी दे दी। स्वातिजी और उनकी टीम को शुभकामनाएं। अच्छा काम करते रहें। यह दूसरी बार है कि मालीवाल के कार्यकाल को विस्तार दिया गया है।

जुलाई 2018 में भी उनके कार्यकाल को समाप्त होने से पूर्व विस्तार दिया गया था। आपको बता दें कि दिल्ली में महिलाओं की समस्याओं को उठाने वाली स्वाति मालीवाल दिन रात कार्य कर रही है। अब उनका ये तीसरा कार्यकाल होगा। जिसमें इसी प्रकार से महिलाओं से संबंधित समस्याओं का समाधान करेगी।

Next Story