Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बंधक बनाकर संघ के सह संपर्क प्रमुख के घर लूटपाट, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

बदमाशों ने घर में आधे घंटे तक तांडव मचाते रहे और तीन लाख रुपये, तीन मोबाइल और जूलरी लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने 27 जुलाई को हुई लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस के अनुसार, बी ब्लॉक निवासी कर्णवीर अनेजा की सेक्टर-8 में प्रिंटिंग प्रेस है। वह मां, पत्नी व तीन बेटियों के साथ रहते हैं।

बंधक बनाकर संघ के सह संपर्क प्रमुख के घर लूटपाट, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

बंधक बनाकर संघ के सह संपर्क प्रमुख के घर लूटपाट

Noida Crime नोएडा के सेक्टर-55 में घरवालों को बंधक बनाकर चार बदमाशों ने संघ के सह संपर्क प्रमुख (RSS co-contact chief) के घर लूटपाट (Robbed) की। बदमाशों (Criminals) ने घर में आधे घंटे तक तांडव मचाते रहे और तीन लाख रुपये, तीन मोबाइल और जूलरी लूटकर फरार हो गए। पुलिस (Noida Police) ने 27 जुलाई को हुई लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस के अनुसार, बी ब्लॉक निवासी कर्णवीर अनेजा की सेक्टर-8 में प्रिंटिंग प्रेस है। वह मां, पत्नी व तीन बेटियों के साथ रहते हैं। मंगलवार को कर्णवीर घर पर नहीं थे। मां व पत्नी डॉक्टर के पास गई थीं। घर में तीन बेटियां और एक घरेलू सहायिका थी। घर में पीजी चलता है, फिलहाल एक लड़की रह रही है। घर का मुख्य दरवाजा खुला था। करीब साढ़े सात बजे हथियारबंद चार बदमाश मास्क लगाकर घर में घुसे और बच्चियों को गन प्वाइंट पर ले लिया। इसके बाद अंदर से कुंडी लगाकर दरवाजा बंद कर दिया। सहमी बच्चियों को बदमाशों ने फ्रिज से ठंडा पानी निकालकर पिलाया।

बदमाशों ने इंजीनियर से एक करोड़ की मांदी रंगदारी

गाजियाबाद में धमकी देकर इंजीनियर से एक करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। इस मामले को देखर पुलिस के होश उड़ गए। इंजीनियर के मुताबिक, उनके परिजनों के व्हाट्सएप नंबरों पर धमकी भरे स्टेट्स अपने आप बदल रहे थे। साथ ही उनके नंबरों से जानकारों व रिश्तेदारों को धमकी भरे मैसेज भी भेजे जा रहे थे। साइबर सेल ने मामले का खुलासा किया तो पुलिस के साथ-साथ पीड़ित परिवार भी चौंक गया। यह सब कुछ सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली इंजीनियर की बेटी ही कर रही थी। शालीमार गार्डन निवासी इंजीनियर ने 26 जुलाई को साहिबाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उनके मुताबिक बदमाशों ने उनके व उनके परिवार के मोबाइल हैक कर एक करोड़ की रंगदारी मांगी। बदमाशों ने उन्हीं के व्हॉट्सएप का स्टेटस बदलकर लिखा कि एक करोड़ रुपये पार्क में पहुंचा देना। नहीं तो उनके बेटे की हत्या कर दी जाएगी और बेटी के साथ दुष्कर्म किया जाएगा।

पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया

नोएडा में पुलिस ने शुक्रवार रात को एक मूर्ति चौराहे के पास से दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के कई मोबाइल फोन बरामद किए हैं। थाना बिसरख की प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बताया कि शुक्रवार रात को गश्त पर निकली पुलिस ने सूचना के आधार पर एक मूर्ति चौराहे के पास से मेरठ निवासी फरियाद तथा बुलंदशहर के रहने वाले राजेश उर्फ नन्हे को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि इनकी निशानदेही पर पुलिस ने विभिन्न जगहों से चोरी के 58 मोबाइल फोन, घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल बरामद की है। थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने चोरी व लूटपाट की कई वारदातों में शामिल होने की बात स्वीकार की है।

नाबालिग छात्रा की फोटो को एडिट कर किया ब्लैकमेल, मामला दर्ज

नोएडा में रबूपुरा कस्बे में नाबालिग छात्रा के फोटो को फोटोशॉप की मदद से अश्लील बनाकर पीड़िता को ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने चार नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कस्बे के मोहल्ला अंबेडकर नगर निवासी व्यक्ति की कक्षा 8 में पढ़ने वाली 13 वर्षीय पुत्री का मोहल्ले के ही लड़कों ने किसी समय फोटो खींच लिया। आरोप है कि फोटोशॉप की मदद से फोटो के साथ छेड़छाड़ करते हुए आरोपियों ने अश्लील बना लिया और उसके जरिए छात्रा को ब्लैकमेल करने की कोशिश करने लगे। पीड़िता ने अपने घरवालों को इसकी जानकारी दी। छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों में कुछ नाबालिग शामिल हैं। पुलिस जांच कर रही है।

चोरी की कई वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का फंडाफोड़

नोएडा के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के बरोला बाजार में कई दुकानों में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने दो नाबालिगों सहित छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने चोरी के नौ मोबाइल फोन, नकदी तथा लाखों रुपए के सामान व अवैध हथियार बरामद किए हैं। इनकी पहचान विवेक गुप्ता, राजेश गोयल, राजेंद्र गोयल, राम भजन के रूप में हुई है। कई दुकानदारों ने 22 जुलाई को अपनी दुकानों में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने चोरी के नौ मोबाइल फोन, 18,500 रुपए नकद तथा लाखों रुपए के समान, पीतल के नल आदि बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने चोरी की कई वारदातों में शामिल होने की बात स्वीकार की।

Next Story