Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: कुत्तों को मारने से मना करना पड़ा भारी, सिरफिरे ने कैंची से तीन लोगों पर किया हमला

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल पहुंचने पर पुलिस ने घायलों का बयान दर्ज किया। उसके बयान पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया। वहीं फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

Delhi Crime: कुत्तों को मारने से मना करना पड़ा भारी, सिरफिरे ने कैंची से तीन लोगों पर किया हमला
X

कुत्तों को मारने से मना करना पड़ा भारी

Delhi Crime दिल्ली के किराड़ी सुलेमान नगर (Kiradi Suleman Nagar) में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कुत्ते को मारने से मना किया तो युवक ने तीन लोगों (Headfire Attacked Three People With Scissors) पर कैंची से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल पहुंचने पर पुलिस (Delhi Police) ने घायलों का बयान दर्ज किया। उसके बयान पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया। वहीं फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, घायल राम अवध परिवार के साथ किराड़ी सुलेमान नगर में रहते हैं। घायल ने पुलिस को बताया कि रात को वह दुकान पर सामान लेने गए थे। वहां से वापस लौटने के दौरान घर की गली में उन्होंने पड़ोसी राज कुमार को एक कुत्ते को मारते हुए देखा। जब युवक को मारने से मना किया तो सिरफिरे युवक ने उसके साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया। इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी और बढ़ गई।

गुस्से में आकर राज कुमार ने दादा-पोते पर भी कैंची से हमला कर उन्हें घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। प्रेम नगर पुलिस ने अटेम्ट टू मर्डर का केस दर्ज कर लिया है। विरोध करने पर वह अपने घर से कैंची लेकर आया और उनके पेट और हाथ पर हमला कर दिया। पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी राजकुमार को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Next Story