Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Crime Mystery: युवती ने शादी से किया इनकार तो युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम, जानें क्या है पूरा मामला

Crime Mystery: हैरानी की बात ये है कि घटनास्थल से महज 100 मीटर दूरी पर ही पुलिस थाना था लेकिन फिर भी पुलिस उस लड़की को बचा नहीं सकी। घायल युवती को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां डाक्टर की टीम युवती का इलाज कर रही है। युवती आरोपी की पहचान सुमित के रूप में हुई है।

Crime Mystery: युवती ने शादी से किया इनकार तो युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम, जानें क्या है पूरा मामला
X

युवती ने शादी से किया इनकार तो युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम

Crime Mystery दिल्ली में भजनपुरा इलाके (Bhajapura Area) से दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यहां युवती ने शादी करने से इनकार (Reject Marriage Proposal) किया तो युवक ने गला रेतकर हत्या (Attempt To Murder) करने की कोशिश की है। हैरानी की बात ये है कि घटनास्थल से महज 100 मीटर दूरी पर ही पुलिस थाना था लेकिन फिर भी पुलिस (Delhi Police) उस लड़की को बचा नहीं सकी। घायल युवती को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां डाॅक्टर की टीम युवती का इलाज कर रही है। आरोपी की पहचान सुमित के रूप में हुई है।

युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पूरे मामले की जांच गहराई से कर रही है। जानकारी के मुताबिक, रविवार को हुई इस घटना से भजनपुरा इलाके में सनसनी फैली है। वहीं पूरा परिवार सदमे में है। बताया जा रहा है कि किसी काम से बाहर जा रही युवती की गला रेतकर हत्या करने की कोशिश की गई। परिजनों ने आरोप लगाया है कि सुमित और लड़की दोनों एक दूसरे को पहले से ही जानते थे। पहले दोनों का घर एक ही गली में था, लेकिन बाद में युवक कहीं और रहने लगा।

हालांकि, उसके बाद भी वो लड़की को पिछले कुछ समय से परेशान कर रहा था। बताया जा रहा है कि लड़का लड़की से शादी करने का दबाव बना रहा था, लेकिन लड़की के इनकार करने पर वह इतना नाराज हो गया कि उसकी हत्या करने का खौफनाक प्लान बना लिया। घायल हालत में लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन बाद में उसे दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

Next Story