Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वीडियो वायरल की धमकी देकर रंगदारी मांगने वाले दंपति गिरफ्तार

नई दिल्ली के साउथ रोहिणी थाना पुलिस ने रंगदारी के एक मामले में दंपति को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में रवि और रवि की पत्नी अंजू है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 31000 रुपये कैश और एक वीडियो बरामद की है जिससे आरोपी ब्लैकमेल कर रंगदारी मांग रहे थे।

वीडियो वायरल की धमकी देकर रंगदारी मांगने वाले दंपति गिरफ्तार
X

आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली के साउथ रोहिणी थाना पुलिस ने रंगदारी के एक मामले में दंपति को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में रवि (33) और रवि की पत्नी अंजू (30) है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 31000 रुपये कैश और एक वीडियो बरामद की है जिससे आरोपी ब्लैकमेल कर रंगदारी मांग रहे थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी (रोहिणी) प्रणव तयाल ने बताया कि गत 17 मार्च एक एनजीओ महिला ने पुलिस को शिकायत दी। शिकायत में उसने पुलिस को बताया कि उसके ड्राइवर रवि ने उसकी कुछ वीडियो बनाई जिस दौरान वह अपने सहयोगी के साथ कार में बैठती थी।

आरोपी ने महिला के फोन पर वीडियो भेजी और 80 हजार रुपये की मांग की। महिला ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर रवि को 80 हजार रुपये दे दिए और वीडियो डिलीट करने के लिए कहा। आरोपी ने महिला के आगे तो वीडियो डिलीट कर दी।

लेकिन बाद में आरोपी ने महिला को फिर फोन कर और कहा कि उसकी पत्नी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर रही है। इसके बाद आरोपी की पत्नी ने भी महिला से पांच लाख रुपये की मांग की।

पीड़िता ने फोन में की रिकॉर्डिंग

आरोपी की पत्नी से बातचीत करने के दौरान महिला ने उसकी रिकॉर्डिंग अपने फोन कर ली। इसके बाद उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Next Story