Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में लाजपत नगर मार्केट को किया गया सील, कोविड गाइडलाइंस का उल्लंघन होने पर SDM ने लिया एक्शन

एक दुकानदार ने बताया कि कल शाम एसडीएम का दौरा हुआ था। उन्होंने देखा कि लोग कोरोना नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। एसडीएम ने 5-6 दुकानें सील कर दी और रात को 12 बजे उन्होंने एक सर्कुलर जारी किया कि अगले आदेश तक मार्केट बंद रहेगा। हम सभी नियमों का पालन करेंगे। हमारी मार्केट को खोल देना चाहिए।

दिल्ली में लाजपत नगर मार्केट को किया गया सील, कोविड गाइडलाइंस का उल्लंघन होने पर SDM ने लिया एक्शन
X

दिल्ली में लाजपत नगर मार्केट को किया गया सील

Delhi Coronavirus दिल्ली में कोरोना महामारी का खतरा टला नहीं है। तीसरी लहर (Third Wave) की आशंका बनी हुई है। वहीं पुलिस प्रशासन कोविड के नियमों (Corona Guidelines) को तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। इस बीच, खबर आई है कि दिल्ली में लाजपत नगर मार्केट को सील (Lajpat Nagar market sealed) कर दिया गया है। जिसके कारण यहां के व्यापारी वर्ग में काफी निराशा छा गई है। क्योंकि लाजपत नगर मार्केट में आज दुकानें सील की गई हैं और कुछ दुकानें बंद हैं।

इसी को लेकर एक दुकानदार ने बताया कि कल शाम एसडीएम का दौरा हुआ था। उन्होंने देखा कि लोग कोरोना नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। एसडीएम ने 5-6 दुकानें सील कर दी और रात को 12 बजे उन्होंने एक सर्कुलर जारी किया कि अगले आदेश तक मार्केट बंद रहेगा। हम सभी नियमों का पालन करेंगे। हमारी मार्केट को खोल देना चाहिए। आपको बता दें कि दिल्ली का लाजपत नगर मार्केट खरीददारी के लिए बेहद पसंद किया जाता है। आम दिनों में यहां भारी संख्या में लोग आते हैं।

कोरोना के कारण मार्केट बंद कर दिया गया था जिसके बाद मार्केट खुलने पर लोगों की भीड़ एक बार फिर से बढ़ गई। भीड़ को देखकर प्रशासन सकते में आ गई और कोरोना के मामले बढ़ न जाए इसे ध्यान में रखते हुए मार्केट को बंद करवा दिया गया। इससे पहले, लक्ष्मी नगर मार्केट में भी भीड़ बढ़ने और कोरोना नियमों का उल्लंघन होने पर कार्रवाई की गई थी। दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया था। उसके बाद दुकानदारों को हिदायत देते हुए फिर से मार्केट को खोल दिया गया।

Next Story