Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Metro में लोगों की लापरवाही कर रही परेशान, DMRC ने हौज खास और समयपुर बादली स्टेशन को किया बंद, फिर खोली गई Entry

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने आज सामाजिक दूरी को सुनिश्चित करने के लिए समयपुर बादली मेट्रो स्टेशन में प्रवेश अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है। स्टेशन से बाहर निकलने की अनुमति है।

Delhi Metro में लोगों की लापरवाही कर रही परेशान, DMRC ने हौज खास और समयपुर बादली स्टेशन को किया बंद, फिर खोली गई Entry
X

DMRC ने हौज खास और समयपुर बादली स्टेशन को किया बंद

Delhi Metro दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार तेज गति (Corona Cases) से बढ़ रहे है। ऐसे में दिल्ली सरकार (Delhi Government) ने कई सारी पाबंदियां लगा दी है। ताकि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। लेकिन लोग फिर भी लापरवाही करने से बाज नहीं आ रहे। यही हाल कुछ दिल्ली मेट्रो का है। जहां लोग चिपक चिपक कर खड़े हो रहे है।

कोविड19 गाइडलाइंस (Covid Guidelines) का पालन भी नहीं कर रहे है। इसलिए दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने आज सामाजिक दूरी को सुनिश्चित करने के लिए समयपुर बादली मेट्रो स्टेशन में प्रवेश अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है। स्टेशन से बाहर निकलने की अनुमति है।

लेकिन थोड़ी देर बाद ही समयपुर बादली मेट्रो स्टेशन के प्रवेश द्वार खोल दिए गए हैं। इससे पहले, हौज खास मेट्रो स्टेशन पर भी भीड़ लगने के कारण एंट्री गेट बंद कर दिए गए थे। जिसकी जानकारी डीएमआरसी ने ट्विटर पर दी। उन्होंने ट्वीट किया कि सोशल डिस्टेंसिंग को पालन करवाने के लिए थोड़ी देर के लिए सेवा बाधित की गई थी। जिसके बाद फिर से खोल दी गई।

वहीं जिन स्टेशनों पर भीड़ देखी जा रही है। उन स्टेशनों पर तत्काल प्रभाव से बंद किया जा रहा है। वहीं संक्रमण को खत्म करने के लिए सेनिटाइजर का छिड़काव भी किया जा रहा है। राजधानी में रविवार को कोविड-19 के एक दिन में रिकॉर्ड 10,774 नए मामले सामने आए हैं। वहीं कोरोना महामारी के कारण 48 लोगों की और जान चली गई।

Next Story