Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली मेट्रो के 20 कर्मचारियों में कोरोना वायरस की पुष्टि, आकंड़ा पहुंचा 25 के पार

कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन जारी है। देश में लॉकडाउन लागू होने के बाद से ही दिल्ली की मेट्रो सर्विस बंद है। दिल्ली में 24 मार्च के बाद से मेट्रो नहीं चली है।

दिल्ली मेट्रो के 20 कर्मचारियों में कोरोना वायरस की पुष्टि, आकंड़ा पहुंचा 25 के पार

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर जारी है। राजधानी में प्रतिदिन कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। दिल्ली के अलग-अलग दफ्तर कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं वही अब दिल्ली मेट्रो के कई कर्मचारी भी कोरोना वायरस की जद में आ गए हैं। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) के मुताबिक, उनके 20 कर्मचारियों को कोरोना वायरस हुआ है।

दिल्ली मेट्रो की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि उनके 20 कर्मचारी कोरोना वायरस की जद में आ गए हैं। इन सभी को कोरोना के कम लक्षण हैं, ऐसे में इनमें लगातार सुधार हो रहा है। डीएमआरसी ने यह भी कहा है कि हम लगातार वापसी की तैयारी कर रहे हैं। इसी तैयारी की वजह से हमारे कुछ साथी कोरोना वायरस (कोविड-19) की चपेट में आ गए हैं। जिस तरह देश आज इस घातक महामारी से लड़ रहा है, वैसे ही हम भी लड़ रहे हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन जारी है। देश में लॉकडाउन लागू होने के बाद से ही दिल्ली की मेट्रो सर्विस बंद है। दिल्ली में 24 मार्च के बाद से मेट्रो नहीं चली है।

ये दफ्तर भी कोरोना वायरस की जद में आये

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली में उपराज्यपाल का दफ्तर, रेलवे मंत्रालय, रक्षा मंत्रालय, स्वास्थ्य मंत्रालय अब तक कोरोना वायरस की जद में आ चुके हैं। मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 25 हजार के पार हो गई है जबकि यहां अबतक 650 लोगों की मौत हो चुकी है।

Next Story
Top