Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वैक्सीन का आंकड़ा 100 करोड़ के पार होने पर CM केजरीवाल ने देशवासियों को दी बधाई, ट्वीट कर कही ये बात

कोरोना महामारी से बचाव को लेकर देशभर में कोविड-19 रोधी टीकों की अब तक दी गई खुराक की संख्या 100 करोड़ के पार पहुंच गई है। इस मौके पर दिल्ली के मुख़्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरूवार को देश कि जनता को दी बधाई

वैक्सीन का आंकड़ा 100 करोड़ के पार होने पर CM केजरीवाल ने देशवासियों को दी बधाई, ट्वीट कर कही ये बात
X

कोरोना महामारी से बचाव को लेकर देशभर में कोविड-19 रोधी टीकों की अब तक दी गई खुराक की संख्या 100 करोड़ के पार पहुंच गई है। इस मौके पर दिल्ली के मुख़्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरूवार को देश कि जनता को बधाई देते हुए कहा एक साथ मिलकर वैश्विक महामारी को मात देंगे। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा ये मुकाम डॉक्टर्स, नर्सो और फ्रंट लाइन वर्कर कि वजह से ये संभव हो पाया है।

इनकी मेहनत और सेवा भाव को सलाम है हम सभी देशवासियों ने मिलकर इस बीमारी का सामना किया। हम सब मिलकर इसे हमेशा के लिए हरायेंगे। वही इस मौके पर PM मोदी आज सुबह दिल्ली के आरएमएल हॉस्पिटल पहुंचे और वहां उन्होंने डॉक्टर्स, नर्सो और सुरक्षाकर्मियों से भी बात की। वही मोदी ने ट्वीट कर देश कि जनता को भी बधाई दी उन्होंने लिखा भारत लिपियों का इतिहास है। हम 130 करोड़ भारतीयों की भारतीय विज्ञान, उद्यम और सामूहिक भावना की विजय देख रहे हैं।

100 करोड़ टीकाकरण पार करने पर भारत को बधाई। हमारे डॉक्टरों, नर्सों और इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए काम करने वाले सभी लोगों का आभार। बता दें देश में वैक्सीनेशन मुहीम की शुरुआत 16 जनवरी को हुई थी और इसके प्रथम चरण में फ्रंट लाइन वर्कर को वैक्सीन लगाई गयी थी है। फिर इसके बाद दो फरवरी से अग्रिम मोर्चे के कर्मियों के लिए वैक्सीनेशन शुरू हुआ था। जिसके बाद वैक्सीनेशन का अगला चरण 1 मार्च से शुरू हुआ, जिसमें 60 साल से ज्यादा उम्र के सभी लोगों के लिए शुरू किए गया।

Next Story