Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नाबालिग रेप पीड़ित परिवार से मिले राहुल गांधी, बोले- जब तक न्याय नहीं मिलता एक इंच पीछे नहीं हटूंगा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि मैंने परिवार से बात की और परिवार सिर्फ न्याय मांग रहा है। परिवार कह रहा है कि उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है और उनकी पूरी मदद होनी चाहिए। जब तक उनको न्याय नहीं मिलेगा तब तक राहुल गांधी उनके साथ खड़ा है और एक इंच पीछे नहीं हटेगा।

नाबालिग रेप पीड़ित परिवार से मिले राहुल गांधी, बोले- जब तक न्याय नहीं मिलता एक इंच पीछे नहीं हटूंगा
X

नाबालिग रेप पीड़ित परिवार से मिले राहुल गांधी

Delhi Rape Case दिल्ली के कैंट इलाके (Delhi Cantt) के में नाबालिग बच्ची (Minor Rape) से एक श्मशान घाट रेप के बाद हत्या का मामला बढ़ता रहा है। इस सिलसिले में अब राजनीति जोर पकड़ने लगी है। बीते दिन भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर के बाद अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पीड़ित परिवार से मिले। इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि मैंने परिवार से बात की और परिवार सिर्फ न्याय मांग रहा है। परिवार कह रहा है कि उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है और उनकी पूरी मदद होनी चाहिए। जब तक उनको न्याय नहीं मिलेगा तब तक राहुल गांधी उनके साथ खड़ा है और एक इंच पीछे नहीं हटेगा।

इससे पहले, राहुल गांधी ने मंगलवार को इससे लेकर कहा था कि दलित की बेटी भी देश की बेटी है। उधर, आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) भी पीड़ित परिवार से मिल सकते है। वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर घटना को बेहद शर्मनाक बताते हुए दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा देने की मांग की थी। सीएम ने ट्वीट कर कहा था कि दिल्ली में 9 साल की मासूम के साथ हैवानियत के बाद हत्या बेहद शर्मनाक है।

दिल्ली में कानून-व्यवस्था दुरुस्त किए जाने की जरुरत है। दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा मिलनी चाहिए। कल पीड़ित परिवार से मिलने जा रहा हूं, न्याय की इस लड़ाई में परिवार की हर संभव मदद करेंगे। इस घिनौनी घटना को लेकर स्थानीय लोग श्मशान घाट के बाहर आरोपियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे है। आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस ने आरोपी पुजारी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story