Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में 100 प्रतिशत लोगों को लगी वैक्सीन की पहली खुराक, CM केजरीवाल ने दी कोरोना योद्धाओं को बधाई

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (arvind kejriwal) ने आज कहा कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली ने सभी पात्र के लोगों ने पहली खुराक का शत-प्रतिशत टीका (vaccination) हासिल कर लिया है।

दिल्ली में 100 प्रतिशत लोगों को लगी वैक्सीन की पहली खुराक, CM केजरीवाल ने दी कोरोना योद्धाओं को बधाई
X

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (arvind kejriwal) ने आज कहा कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली ने सभी पात्र के लोगों ने पहली खुराक का शत-प्रतिशत टीका (vaccination) हासिल कर लिया है। केजरीवाल ने इस उपलब्धि पर डॉक्टरों, एएनएम, शिक्षकों, आशा, सीडीवी और अन्य सभी फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं (frontline workers) को धन्यवाद दिया।

साथ ही डीएम, सीडीएमओ, डीआईओ और सभी जिला पदाधिकारियों को बधाई दी। केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, "दिल्ली ने 100 प्रतिशत पात्र यानी 148.33 लाख लोगों को कोरोना की पहली वैक्सीन लगा दी है। मैं डॉक्टरों, एएनएम, शिक्षकों, आशा कार्यकर्ताओं, सीडीवी और अन्य कोरोना योद्धाओं को सलाम करता हूं।

दिल्ली के सभी जिलाधिकारियों, सीडीएमओ, डीआईओ व जिलों के अन्य प्रशासकों को उनके काम के लिए बधाई देता हूं।" गुरुवार को 51 लाख से अधिक कोविड-19 वैक्सीन (covid-19 vaccine) की खुराक दी गई। इस बीच भारत में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (new variants Omicron) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, वही दिल्ली और महाराष्ट्र (Maharashtra) से अधिकतम मामले सामने आ रहे हैं। भारत में अब तक ओमिक्रॉन वेरिएंट के कुल 358 मामले सामने आया है। जबकि महाराष्ट्र (Maharashtra) में 88 मामलों सामने आया है तो वही दिल्ली (में 67 मामले की पुष्टि हुई है।

और पढ़ें
Next Story