Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CM केजरीवाल ने कहा- केंद्र को लड़ने के बजाय राज्यों के साथ मिलकर काम करना चाहिए

केजरीवाल ने ट्विटर पर उस मीडिया रिपोर्ट को टैग किया है जिसके मुताबिक केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने केजरीवाल सरकार को लोगों तक राशन और ऑक्सीजन पहुंचाने में कथित तौर पर नाकाम रहने के लिए जिम्मेदार ठहराया है। इसके जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि देश तभी प्रगति करेगा जब 130 करोड़ जनता, सभी राज्य सरकारें और केंद्र मिलकर 'टीम इंडिया' की तरह काम करेंगे।

CM केजरीवाल ने कहा- केंद्र को लड़ने के बजाय राज्यों के साथ मिलकर काम करना चाहिए
X

CM केजरीवाल ने कहा

दिल्ली सरकार (Delhi Government) की योजनाओं पर पानी फेरने के बाद केंद्र पर केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) के मंत्री ताबड़तोड़ हमले किए जा रहे हैं। वहीं बीजेपी (BJP) भी उन हमलों का मुंह तोड़ जवाब दे रही है। ऐसे में शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind kejriwal) ने निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र (Central Government) को राज्य सरकारों से लड़ने और उन्हें कोसने के बजाय उनके साथ मिलकर काम करना चाहिए।

केजरीवाल ने ट्विटर पर उस मीडिया रिपोर्ट को टैग किया है जिसके मुताबिक केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने केजरीवाल सरकार को लोगों तक राशन और ऑक्सीजन पहुंचाने में कथित तौर पर नाकाम रहने के लिए जिम्मेदार ठहराया है। इसके जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि देश तभी प्रगति करेगा जब 130 करोड़ जनता, सभी राज्य सरकारें और केंद्र मिलकर 'टीम इंडिया' की तरह काम करेंगे। उन्होंने ट्वीट किया कि आज लोग केंद्र में ऐसा नेतृत्व देखना चाहते हैं जो, पूरा दिन राज्य सरकारों को गाली देने और उनसे लड़ने की बजाय, सबको साथ लेकर चले।

देश तब आगे बढ़ेगा जब 130 करोड़ लोग, सभी राज्य सरकारें और केंद्र मिलकर टीम इंडिया बनकर काम करेंगे। इतना गाली गलौज अच्छा नहीं। इससे पहले, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर कुछ राज्य सरकारों की सहायता करने के बजाय उन्हें अपशब्द कहने का शुक्रवार को आरोप लगाया। सिसोदिया ने दिल्ली सरकार की घर-घर राशन पहुंचाने की योजना पर केंद्र की आपत्ति को लेकर यह भी कहा कि भाजपा 'भारतीय झगड़ा पार्टी' बन गई है।

Next Story