Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CM अरविंद केजरीवाल ने चुनावों में जीत पर ममता और एम के स्टालिन को बधाई दी, बोले- क्या टक्कर दी है

केजरीवाल ने ट्वीट किया कि बधाई, ममता दीदी जबर्दस्त जीत के लिए। क्या टक्कर दी। पश्चिम बंगाल की जनता को भी बधाई। वहीं, तमिलनाडु में द्रमुक 118 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। इससे द्रमुक राज्य की 234 सदस्यीय विधानसभा में सामान्य बहुमत हासिल करती दिख रही है। केजरीवाल ने द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन को उनकी पार्टी के प्रदर्शन पर बधाई दी।

CM अरविंद केजरीवाल ने चुनावों में जीत पर ममता और एम के स्टालिन को बधाई दी, बोले- क्या टक्कर दी है
X

CM अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरिवंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने चुनावों में जीत को लेकर टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी (TMC Chief Mamata Banerjee) और द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन (DMK President MK Stalin) को रविवार को बधाई दी। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और तमिलनाडु में द्रमुक जीत की ओर अग्रसर है। मतगणना में अब तक प्राप्त रुझानों से स्पष्ट होता है कि तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल (West Bengal) में सत्ता बरकरार रखेगी। पार्टी अब तक प्राप्त 284 सीटों के रुझानों में 202 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। वहीं भाजपा 77 सीटों पर आगे चल रही है।

केजरीवाल ने ट्वीट किया कि बधाई, ममता दीदी जबर्दस्त जीत के लिए। क्या टक्कर दी। पश्चिम बंगाल की जनता को भी बधाई। वहीं, तमिलनाडु में द्रमुक 118 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। इससे द्रमुक राज्य की 234 सदस्यीय विधानसभा में सामान्य बहुमत हासिल करती दिख रही है। केजरीवाल ने द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन को उनकी पार्टी के प्रदर्शन पर बधाई दी। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि तमिलनाडु विधानसभा में जबर्दस्त जीत पर एम के स्टालिन को बहुत बधाई। मैं उनके सफल कार्यकाल तथा तमिलनाडु के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने की कामना करता हूं।

केजरीवाल ने जनता को भी बधाई दी

केजरीवाल ने ट्वीट किया कि बधाई, ममता दीदी जबरदस्त जीत के लिए। क्या टक्कर दी। पश्चिम बंगाल की जनता को भी बधाई। वहीं, तमिलनाडु में द्रमुक 118 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। इससे द्रमुक राज्य की 234 सदस्यीय विधानसभा में सामान्य बहुमत हासिल करती दिख रही है। केजरीवाल ने द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन को उनकी पार्टी के प्रदर्शन पर बधाई दी। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि तमिलनाडु विधानसभा में जबर्दस्त जीत पर एम के स्टालिन को बहुत बधाई।

Next Story