Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्लीनिक में बिना मास्क के एंट्री देने से किया मना तो युवकों ने की फायरिंग, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

डॉक्टर और उनके स्टाफ ने युवक को क्लीनिक में आने से रोका, तो उन्होंने खुली फायरिंग कर दी और डॉक्टरों को धमकाया। पुलिस के मुताबिक, दोनों में से एक आरोपी को पकड़ लिया गया है, जबकि जिसने फायरिंग की उसकी तलाश हो रही है।

क्लीनिक में बिना मास्क के एंट्री देने से किया मना तो युवकों ने की फायरिंग, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

क्लीनिक में बिना मास्क के एंट्री देने से किया मना तो युवकों ने की फायरिंग

नोएडा में दो युवकों को बिना मास्क (Without Mask) क्लीनिक (Clinic) में एंट्री नहीं दी गई तो डॉक्टर्स और उनकी टीम को ही धमका दिया और हवा में फायरिंग (Firing) की। जानकारी के मुताबिक, ये मामला ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के एक क्लीनिक का है। जब यहां एक क्लीनिक पर युवक गया, तो उसने मास्क नहीं लगाया था। डॉक्टर और उनके स्टाफ ने युवक को क्लीनिक में आने से रोका, तो उन्होंने खुली फायरिंग कर दी और डॉक्टरों को धमकाया। पुलिस के मुताबिक, दोनों में से एक आरोपी को पकड़ लिया गया है, जबकि जिसने फायरिंग की उसकी तलाश हो रही है। एडिशनल डिप्टी कमिश्नर विशाल पांडे के बताया कि 22 साल का परमीत जो फूलपुर गांव का निवासी है, वह डॉक्टर के पास गया था। वहां वह बिना मास्क के था, तो डॉक्टर ने एंट्री नहीं दी और इसी बीच बहस हो गई।

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

गाजियाबाद में शुक्रवार सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच जब मुठभेड़ हुई जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। बदमाश की पहचान दानिश के रूप में हुई है जिसने गुरुवार को एक दूध कारोबारी से नगदी और टीला मोड़ थाना क्षेत्र में ट्रक चालक से लूट की थी। बदमाश के कब्जे से चोरी की एक मोटरसाइकिल, 12500 रुपये, एक तमंचा 315 बोर व जिंदा कारतूस बरामद किया है। बदमाश दानिश पर आठ मुकदमे दर्ज हैं। बदमाश के दो साथी मौके से फरार हो गए। शुक्रवार सुबह थाना लोनी पुलिस को सूचना मिली थी कि जिन बदमाशों ने कल तमन्ना डेयरी लोनी के मालिक से लूटपाट की थी, आज वही बदमाश फिर दूध विक्रेताओं से लूटपाट करने लोनी आने वाले हैं। इस सूचना पर थाना लोनी पुलिस द्वारा निठौरा रोड अंडर पास रेलवे लाइन के किनारे बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की गई।

टीकाकरण रुकने से हजारों बच्चों की सुरक्षा पर खतरा

कोरोना संक्रमण के बीच में जिले में 46 हजार बच्चों का टीकाकरण अटकने से उनका सुरक्षा कवच कमजोर होता दिख रहा है। जिले में जीरो से 1 साल के शिशुओं की संख्या करीब 46000 और 5 वर्ष तक के तीन लाख से अधिक हैं, जिन्हे बीसीजी, रोटावायरस, खसरा, डीपीटी, समेत कई टीके नहीं लग पा रहे हैं। इससे उनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता प्रभावित हो सकती है। स्वास्थ्य विभाग का दावा है कि उन क्षेत्रों में टीकाकरण किया जा रहा है, जहां संक्रमण के मामले नहीं हैं। विभाग के पास स्टाफ की कमी है। एएनएम की ड्यूटी वैक्सीनेशन कार्यक्रम में लगी है। ऐसे में शासन से डॉक्टर समेत पैरामेडिकल स्टाफ की मांग की है।

पति पर सिलबट्टा से किया वार, मौत

नोएडा में हत्या की दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां रहने वाली एक महिला ने पति से विवाद के बाद उसके सिर पर सिलबट्टा से वार कर दिया। इससे पति की मौत हो गई। मृतक इंजीनियर था। घटना बुधवार रात की बताई जा रही है। इस घटना के बाद पुलिस ने गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से नेपाल के रहने वाले गंगा बहादुर (32) भंगेल में एक सोसाइटी में पत्नी कमला के साथ रहते थे। गंगा बहादुर फेज 2 स्थित मोबाइल बनाने वाली कंपनी में इंजीनियर के पद पर तैनात थे।

राकेश टिकैत को मिली जान से मारने की धमकी

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को एक बार फिर से जान से मारने धमकी मिली है साथ ही व्हाट्सएप पर अभद्रता और गाली गलौच करने का मामला सामने आया है। भाकियू के कार्यकर्ता प्रज्ज्वल त्यागी उर्फ मन्नू त्यागी निवासी कोतवाली मुजफ्फरनगर की ओर से कौशांबी थाने के नंबर के आधार पर शिकायत दी गई है। पुलिस ने धमकी देने और आईटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बता दें कि इससे पूर्व राकेश टिकैत को तीन बार धमकी मिलने और गाली गलौच की गई थी।

Next Story