Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PM के सपनों को साकार करने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एयरलाइंस ऑपरेटरों संग की बैठक, छोटे शहरों को हवाई सफर से जोड़ने का शुरू किया काम

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य ने की छोटे विमानों और क्षेत्रीय एयरलाइन ऑपरेटरों के साथ बैठक की। इसमें उन्नत क्षेत्रीय हवाई संपर्क सहित अन्य मुद्दों को लेकर चर्चा की गई।

PM के सपनों को साकार करने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एयरलाइंस ऑपरेटरों संग की बैठक, छोटे शहरों को हवाई सफर से जोड़ने का शुरू किया काम
X
Jyotiraditya Scindia

दिल्ली। केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Civil Aviation Minister Jyotiraditya Scindia) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों को अमली जामा पहनाने में जुट गये है। इसी कड़ी में शुक्रवार को सिंधिया ने देश में हवाई सेवाओं के विस्तार और उन्नत क्षेत्रीय हवाई संपर्क के लिए दिल्ली में छोटे विमानों और क्षेत्रीय (Airline Operators) एयरलाइन ऑपरेटरों के साथ बैठक की। इस बैठक में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा राज्यमंत्री वीके सिंह सहित मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारीगण भी मौजूद रहे। बैठक में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने छोटे विमानों और क्षेत्रीय एयरलाइन ऑपरेटरों के साथ बैठक कर विकास में बाधा डालने वाले मुद्दों और उन्नत क्षेत्रीय हवाई संपर्क के लिए आगे बढ़ने के मुद्दों पर पहली चर्चा की।

एयरलाइंस ऑपरेटरों से लिये सुझाव

केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को बैठक के दौरान एयरलाइंस ऑपरेटरों से कई सुझाव लिये। साथ ही छोटे विमानों और क्षेत्रीय एयरलाइन ऑपरेटरों की समस्याओं को जाना। सिंधिया ने बैठक में संदेश दिया कि वह जल्द ही पीएम मोदी के सपने हवाई चप्पल पहनने वाले व्यक्ति को हवाई सफर तक पहुंचाने को साकार करेंगे। इसी मकसद को लेकर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया देश में हवाई सेवाओं के विस्तार को लेकर लगातार सक्रिय हैं। उन्होंने बताया कि हवाई सेवाओं से छोटे शहरों को जोड़ा जा रहा है।

हवाई सेवाओं का लगातार विस्तार जारी

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा हवाई सेवाओं के विस्तार पर लगातार काम किया जा रहा है। हवाई सेवाओं के विस्तार पर इस मकसद से काम किया जा रहा है कि आने वाले दशकों में अधिक से अधिक लोग हवाई सफर कर सकें। छोटे शहरों को हवाई सेवाओं से जोड़ा जा रहा है। नए मार्गों पर हवाई सेवाएं चालू की गई हैं।

Next Story