Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड मामला: तिहाड़ जेल में बंद सुशील कुमार की बढ़ती जा रही है फरमाइशों की लिस्ट, अब मांगी ये चीज

तिहाड़ जेल के अधिकारी के बताया कि सुशील कुमार ने पत्र में कहा है कि अगर टीवी मिलेगा तो उसे कुश्ती के अपडेट मिलते रहेंगे। सुशील कुमार 9 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में हैं। इससे पहले मंडोली जेल में रहते हुए सुशील ने विशेष डायट तथा सप्लीमेंट्स की भी मांग की थी। कोर्ट में दायर याचिका में सुशील कुमार ने कहा था कि वह कई प्रकार के सप्लीमेंट लेते हैं।

छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड मामला: तिहाड़ जेल में बंद सुशील कुमार की बढ़ती जा रही है फरमाइशों की लिस्ट, अब मांगी ये चीज
X

छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड मामला

Chhatrasal Stadium Murder Case दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड मामले में तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद ओलंपिक पदक विजेता और अंतर्राष्ट्रीय पहलवान सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) की फरमाइशों की लिस्ट खत्म होने का नहीं ले रही है। एशिया के सबसे बड़े जेल में बंद सुशील कुमार पहलवान सागर राणा (Wrestler Sagar Rana) की हत्या के मामले में जेल में बंद है। इस दौरान जेल में उनका मन नहीं लग रहा। साथ ही उनका टाइमपास नहीं हो रहा है। इसलिए सुशील कुमार ने जेल अधिकारियों को पत्र लिखकर उनकी टीवी लगाए (TV Demand) जाने की मांग की है। ताकि उनका मन लग सके।

इस बारे में तिहाड़ जेल अधिकारी ने रविवार को जानकारी दी है। वहीं, तिहाड़ जेल के अधिकारी के बताया कि सुशील कुमार ने पत्र में कहा है कि अगर टीवी मिलेगा तो उसे कुश्ती के अपडेट मिलते रहेंगे। सुशील कुमार 9 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में हैं। इससे पहले मंडोली जेल में रहते हुए सुशील ने विशेष डायट तथा सप्लीमेंट्स की भी मांग की थी। कोर्ट में दायर याचिका में सुशील कुमार ने कहा था कि वह कई प्रकार के सप्लीमेंट लेते हैं।

उन्होंने कहा था कि ये सब न मिलने से मेरे करियर पर बुरा असर पड़ेगा। हालांकि, जेल अधिकारियों ने अदालत में दिए जवाब में कहा था कि सुशील कुमार की मेडिकल कंडीशन में फूड सप्लीमेंट या अतिरिक्त आहार के रूप में प्रोटीन की आवश्यकता नहीं है। आपको बता दें कि पहलवान सुशील और उनके साथियों ने पहलवान सागर राणा और उसके दोस्तों बेरहमी से पिटाई की थी। इसमें सागर बुरी तरह घायल हो गया था और इलाज के दौरान सागर की मौत हो गई थी।

Next Story