Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड मामले में क्राइम ब्रांच की एंट्री, पहलवान सुशील कुमार खोलेंगे गहरे राज!

दिल्‍ली पुलिस के सीनियर ऑफिसर के मुताबिक, मॉडल टाउन के फ्लैट को बेचकर सुशील कुमार और जखेड़ी में पैसे का बंटवारा होना था, लेकिन पिछले कुछ महीनों में जठेड़ी के विरोधी और जेल में बंद नीरज बावना और नवीन बाली ने सुशील कुमार का साथ दिया, जिससे दोनों (सुशील और जठेड़ी ) के बीच मतभेद बढ़ गये।

छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड मामले में क्राइम ब्रांच की एंट्री, क्या पहलवान सुशील कुमार खोले गहरे राज?
X

छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड मामले में क्राइम ब्रांच की एंट्री

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में सागर हत्याकांड मामले (Murder Case) में क्राइम ब्रांच की एंट्री हो गई है। इस मामले की जांच अब क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ही करेगी। ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) और उनके सहयोगी को बीते दिन दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) की स्‍पेशल सेल ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। उनके ऊपर सागर धनकड़ (Sagar Dhankar) की हत्या का मामला था। पुलिस की हिरासत में लेने के बाद से सुशील कुमार नए-नए खुलासे कर रहे है। सूत्रों के मुताबिक, सुशील कुमार न सिर्फ दिल्‍ली पुलिस बल्कि गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी से भी बचने लिए भाग रहे थे। वैसे इस दौरान सुशील कुमार अपने फोन का इस्‍तेमाल न करके इंटरनेट के जरिए ही अपने लोगों को कॉल कर रहे थे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दिल्‍ली के मॉडल टाउन में सुशील कुमार का एक फ्लैट है जो उनकी पत्नी के नाम पर है, उसमें संदीप काला और लॉरेंस विश्‍नोई गैंग के बदमाश शेल्टर लेते थे। जबकि यहां से ही दोनों गैंग के लोग दिल्‍ली, यूपी और हरियाणा के टोल टैक्‍स बूथों को कंट्रोल करते थे। जबकि फ्लैट पर दिल्ली पुलिस का वांटेड संदीप काला भी आता था। दिल्‍ली पुलिस के सीनियर ऑफिसर के मुताबिक, मॉडल टाउन के फ्लैट को बेचकर सुशील कुमार और जखेड़ी में पैसे का बंटवारा होना था, लेकिन पिछले कुछ महीनों में जठेड़ी के विरोधी और जेल में बंद नीरज बावना और नवीन बाली ने सुशील कुमार का साथ दिया, जिससे दोनों (सुशील और जठेड़ी ) के बीच मतभेद बढ़ गये।

इसके बाद गैंगस्‍टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी ने सुशील कुमार पर पैसे के लिए फ्लैट बेचने का दबाव और बढ़ा दिया। इसके बाद पहलवान ने सागर धनखड़ और वहां रहे अन्‍य लोगों को फ्लैट खाली करने को कहा, तो जखेड़ी गैंग के लोगों ने गाली गलौज शुरू कर दी और विवाद बढ़ गया। इसके बाद सुशील कुमार ने सागर और अन्‍य को धमकी दे दी। आपको बता दें कि गैंगस्टर काला इस समय दुबई में है और वह कुछ दिन पहले दिल्‍ली के जीटीबी अस्‍पताल में शूटआउट के बाद कुलदीप फिज्‍जा को छुड़ाने के लिए चर्चा में था।

ये अलग बात है कि कुछ दिन बाद फिज्‍जा को दिल्‍ली पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया। यही नहीं, भले ही गैंगस्टर काला दुबई में है, लेकिन उसका गैंग यहां पूरी तरीके से सक्रिय है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार किए जाने को लेकर पहलवान सुशील कुमार को कोई दुख नहीं था बल्कि वह पुलिस से जेल में गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी के गुर्गों से बचाने की अपील कर रहे थे।

Next Story