Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Chhatrasal Stadium Murder Case: मनोचिकित्सक से कराई गई सुशील कुमार की काउंसलिंग, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Chhatrasal Stadium Murder Case: रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशील कुमार के साथ बातचीत में पता चलता है कि वह बहुत उग्र स्वभाव का है। उसके जबड़े दबाने व कंघों को ऊपर उठाने से उसके अंदर की उग्रता का पता चलता है।उसमें इस घटना को लेकर कोई अपराधबोध व पश्चाताप के लक्षण नहीं है। वह बहुत जिद्दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस द्वारा अदालत में दायर आरोपपत्र में इसका जिक्र किया गया है।

छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड मामला: मनोचिकित्सक से कराई गई सुशील कुमार की काउंसलिंग, रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा
X

छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड मामला

Chhatrasal Stadium Murder Case छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी सुशील कुमार (Sushil Kumar) के खिलाफ दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आरोप-पत्र दायर (Chargesheet) कर दी है। जिसमें कहा गया था कि सुशील कुमार अपने वर्चस्व को बढ़ाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया था। वहीं, सुशील कुमार की रोहिणी लैब के मनोचिकित्सक (Psychiatrist) से काउंसलिंग कराई गई। जिसके बाद मनोचिकित्सक ने अपनी रिपोर्ट चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशील कुमार के साथ बातचीत में पता चलता है कि वह बहुत उग्र स्वभाव का है। उसके जबड़े दबाने व कंघों को ऊपर उठाने से उसके अंदर की उग्रता का पता चलता है।

उसमें इस घटना को लेकर कोई अपराधबोध व पश्चाताप के लक्षण नहीं है। वह बहुत जिद्दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस द्वारा अदालत में दायर आरोपपत्र में इसका जिक्र किया गया है। मनोचिकित्स ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि सुशील कुमार बहुत अंहकारी है। जैसा सोचता है वैसा ही व्यवहार करता है। वह अपने आप को कानून से ऊपर मानता है। वह अपनी प्रतिष्ठा और नाम को लेकर बहुत अभिमानी है। उसका व्यवहार शत्रुतापूर्ण है।

मनोचिकित्सक की यह रिपोर्ट इस मामले में सुशील के लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है। यह रिपोर्ट सुशील के खराब व्यवहार को बयां कर रही है। जिसके बाद उनको राहत मिलने में भी मुश्किल आ सकती है। आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपपत्र में कहा है कि इस पूरे मामले का मुख्य आरोपी सुशील कुमार है। उसने पहले से दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों से अपने साथियों को इस घटना के लिए एकत्रित किया। जिसके बाद सागर धनकड़ के साथ मारपीट की गई। इस दौरान उनकी मौत हो गई थी।

Next Story