Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड मामला: अब जूडो कोच सुभाष गिरफ्तार, सुशील कुमार पहले से ही न्यायिक हिरासत में

अब यूक्रेन की मिस्ट्री गर्ल की एंट्री की वजह से इस हत्याकांड में नया मोड आ गया है। अब दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच एक लड़की की तलाश में जुट गई है। पहलवान सागर हत्‍याकांड के चमश्‍दीद सोनू महाल ने बताया कि इस झगड़े का केंद्र यूक्रेन की लड़की थी।

छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड मामला: जूडो कोच सुभाष गिरफ्तार, सुशील कुमार पहले से ही न्यायिक हिरासत में
X

जूडो कोच सुभाष गिरफ्तार

छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड मामले (Chhatrasal Stadium Murder Case) में ओलिंपिक मेडलिस्‍ट सुशील कुमार (Sushil Kumar) समेत कई लोग दिल्ली पुलिस गिरफ्तार कर चुकी हैं। इस बीच, दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय सागर राणा की हत्या (Sagar Rana Murder) के मामले में जूडो कोच सुभाष को गिरफ्तार (Judo Coach Subhash Arrested) किया है। आपको बता दें कि दिल्ली की एक अदालत द्वारा 25 जून तक रिमांड बढ़ाए जाने के बाद पहलवान सुशील कुमार पहले से ही न्यायिक हिरासत में हैं।

वहीं इस मामले में नया खुलासा हुआ है। अब यूक्रेन की मिस्ट्री गर्ल की एंट्री की वजह से इस हत्याकांड में नया मोड आ गया है। अब दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच एक लड़की की तलाश में जुट गई है। पहलवान सागर हत्‍याकांड के चमश्‍दीद सोनू महाल ने बताया कि इस झगड़े का केंद्र यूक्रेन की लड़की थी। वहीं, जांच टीम इस लड़की से पूछताछ करना चाहती है, ताकि दोनों पहलवानों के बीच दुश्मनी की वजह पता चल सके।

बहरहाल, सोनू महाल ने एक न्यूज चैनल को बताया कि सुशील कुमार के साथ लड़ाई की वजह यूक्रेन की लड़की है। उसने बताया कि सागर हत्याकांड में गिरफ्तार अजय बक्‍करवाला को यूक्रेन की लड़की पसंद आ गई थी और जब वह दोनों (सोनू और सागर) अपने फ्लैट पर नहीं थे, तब उसने (अजय) कमरे रखी उस लड़की की फोटो के साथ सेल्‍फी ले ली थी। इसके बाद उन्‍होंने न सिर्फ अजय को धमकाया था बल्कि सुशील कुमार के साथ भी बहस हुई थी।

Next Story